Basti News: राजनीति में अधिकतर चेहरों पर आपराधिक मामले दर्ज हैं। बावजूद इसके लोगों को स्वच्छ राजनीति की उम्मीद रहती है। हालांकि ऐसे नेताओं को जनता ही चुनकर माननीय बनाती है। उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ऐसे ही एक माननीय अपनी हरकतों को लेकर चर्चा में आ गए हैं। रुधौली नगर पंचायत अध्यक्ष और सपा नेता धीरशेन निषाद पर एक महिला ने पंचायत में नौकरी दिलाने के नाम पर दुष्कर्म करने का अरोप लगाया है। बता दें कि सपा नेता पर पहले भी एक लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोप लग चुके हैं। क्षेत्र में रुदौली नगर पंचायत अध्यक्ष धीरशेन निषाद के इश्क मिजाजी के कई किस्से चर्चे में हैं।

जानकारी के मुताबिक धीरशेन निषाद दोबारा से रुधौली नगर पंचायत अध्यक्ष चुने गए हैं। लेकिन इस बार उनके हाव-भाव और व्यवहार में काफी फर्क देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं दूसरी बार अध्यक्ष बनने के बाद धीरशेन निषाद पर सिद्धार्थ नगर जनपद की एक बेटी की रेप के बाद हत्या का मामला अभी चल ही रहा था। वहीं, अब एक और महिला ने नगर पंचायत में नौकरी देने के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

अगस्त 2022 में मिली नौकरी

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर सपा नेता पर नौकरी के नाम पर शारीरिक शोषण सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला के मुताबिक गांव के ही मायाराम पाठक नाम के एक युवक के कहने पर वह नगर पंचायत अध्यक्ष रुधौली के पास गई थी। उन्होंने पूरा विश्वास दिलाया था कि तुमको नौकरी दिलवाएंगे। उसे नगर पंचायत अध्यक्ष के करतूतों के बारे में नहीं बताया गया और वह सपा नेता के हवस की शिकार हो गई। पीड़िता का आरोप है कि नौकरी के नाम पर सपा नेता धीरशेन निषाद ने कई बार उसका शारीरिक संबंध बना चुका है। आरोप है कि उसने कभी आवास, तो कभी गौशाला में, तो कहीं एकांत जगह बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करते थे। कई महीने बीत जाने के बावजूद भी जब नौकरी नहीं मिली तो महिला ने नेता को उसकी करतूतों को उजागर करने की धमकी दी, जिसपर अगस्त 2022 में उसे नौकरी मिल गई।

इसे भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर दोस्ती, होटल ले जाकर किया रेप, पूर्व सांसद का बेटा भेजा गया जेल

पीड़िता ने दी आत्मदाह की धमकी

नौकरी मिलने के बाद भी सपा नेता ने उसका शारीरिक संबंध बनाना बंद नहीं किया। इसके चलते उसे कई बार गर्भपात भी करना पड़ा, इसके बावजूद भी सपा नेता उसे आजा नहीं कर रहा है। पीड़िता नगर पंचायत अध्यक्ष के शोषण से ऊब चुकी है और पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़िता ने कहा है कि पुलिस अगर दरिंदे के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है तो वह पुलिस पुलिस अधीक्षक बस्ती के सामने आत्मदाह करने को मजबूर होगी।

इसे भी पढ़ें: तांत्रिक ने नाबालिग से किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर फरार

Spread the news