Meerut News: उत्तर प्रदेश में लव जिहाद, धर्म परिवर्तन के खिलाफ कड़े कानून के बावजूद मुस्लिम समाज के कुछ लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे। इनमें खासतौर पर वे लोग शामिल हैं, जो रसूखदार हैं। उनको अभी भी यही लगता है कि वह कुछ भी कर लेंगे, कानून उनका कुछ नहीं कर पाएगा। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से सामने आया है, जहां पुलिस ने पूर्व बसपा सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक को छात्रा से दुष्कर्म करने और वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगने की भी बात सामने आ रही है। पुलिस को आरोपी के फोन से भी कई अहम सबूत मिले हैं। आरोप है कि दानिश अखलाक ने दिल्ली की लड़की से इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती की और खुद को अविवाहित बताकर उसको शादी करने का झांसा दिया। इसके बाद छात्रा को विश्वास में लेकर उसे मेरठ लाया और यहां एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया।

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक, पीड़िता दिल्ली की छात्रा है। पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के आरोपी बेटे दानिश अखलाक ने खुद को अविवाहित बताकर उससे दोस्ती की। छात्रा से मिलने वह पहले दिल्ली गया, जहां हौज खास में दोनों की मुलाकात हुई। छात्रा को जब उसपर भरोसा हो गया तो वह उसको लेकर मेरठ के लिए निकल गया। आरोपी ने छात्रा को दिल्ली देहरादून हाईवे पर स्थित होटल क्रोम में ले गया। यहां पर एक कमरे में उसने शराब पी और फिर छात्रा से उसकी मर्जी के खिलाफ जाकर शारीरिक संबंध बनाए।

इसे भी पढ़ें: घोसी उपचुनाव में कांग्रेस ने किया सपा का समर्थन

आरोपी दानिश अखलाक ने पीड़िता को भरोसा दिलाया कि वह उसका साथ कभी नहीं छोड़ेगा और उससे शादी भी करेगा। इस दौरान उसने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया। पीड़िता की तहरीर पर शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में आरोपी के खिलाफ मुकदमा कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आरोपी का फोन भी जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है पुलिस को फोन से कई अहम जानकारियां मिली हैं। वहीं लव जिहाद की बात सामने आने के बाद हिन्दू संगठनों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें: ट्रेन में सिलिंडर फटने से लगी आग, UP के 8 लोगों की मौत

Spread the news