Hamirpur News: ग्रामीण क्षेत्रों में झाड़फूंक के नाम पर लोगों के शोषण का खेल चल रहा है। झाड़फूंक की आड़ में तांत्रिकों का शारीरिक शोषण का खेल जारी है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से सामने आया है। जहां एक तांत्रिक पर नाबालिग लड़की के साथ रेप कर गर्भवती करने का आरोप लगा है। 14 वर्षीय नाबालिग गर्भवती हो गई, जिसे तांत्रिक ने गर्भ निरोधक गोलियां देने के बाद उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया है। पीड़िता की मां की तहरीर पर चिकासी थान पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी तांत्रिक की तलाश शुरू कर दी है। आरोप है कि तांत्रिक ने नाबालिग लड़की को जंगल में ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। इतना ही नहीं पीड़िता के परिजनों को धमकाकर उसने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता के मुताबिक, वह डर गई थी, जिसपर तांत्रिक ने उसका झाड़फूंक किया। बाद में उसने हमारी दादी से उतारा करने की बात कहकर उसे जंगल में ले गया। यहां उसने मुझे पानी पीने को दिया, जिसे पीने के बाद मैं बेहोश हो गई। इसके बाद उसने मेरे साथ क्या किया, हमें नहीं पता। लेकिन जब पता चला कि मेरे साथ क्या हुआ है, तो उसने मुझे धमकी देते हुए कहा कि इस बारे में अगर किसी को बताओगी तो तुम्हारे मम्मी-पापा को मार डालेंगे, और तुम कभी मां नहीं बन पाओगी। इतना ही नहीं गर्भवती होने पर उसने मुझे जबरदस्ती गर्भ निरोधक गोली भी खिलाई थी। इसके बाद मैंने अपनी मम्मी-पापा को तांत्रिक के गंदी हरकत के बारे में बताया।

हमीरपुर जिले में चिकासी थाने के पीड़िता की मां का कहना है कि वह पति के साथ दिल्ली में रह कर मजदूरी करतीं है। गांव में घर पर रहकर दो बेटियां व एक बेटा पढ़ाई करते हैं। मार्च में 14 वर्षीय बेटी की तबीयत अचानक खराब हो गई, जिसपर परिजनों ने गांव के तांत्रिक को दिखाया। तांत्रिक उतारा करने के बहाने उसे जंगल में ले गया। यहां उसने पानी में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद बेहोशी की हालत में उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने कई बार उसके साथ गंदा काम किया। अब बेटी तीन माह की प्रेग्नेंट हो गई है, जिस पर तांत्रिक ने जबरन गर्भ गिराने की गोलियां खिला दीं।

इसे भी पढ़ें: 20 साल बाद रिहा हुए अमरमणि

बालिका ने फोन पर मां को सारी बात बताई। बेटी की बात सुनकर माता-पिता के होश उड़ गए। घर लौटने पर उन्होंने जब तांत्रिक से बात करने की कोशिश की तो उसने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद मां पीड़ित बेटी को लेकर थाने पहुंच कर तांत्रिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर तांत्रिक की तलाश शुरू कर दी है। इस संदर्भ में सीओ सरीला आशीष यादव ने बताया कि थाना चिकासी में एक तांत्रिक के द्वारा किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। तहरीर के आधार पर थाना चिकासी में तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है।

इसे भी पढ़ें: पहले ही थ्रो में नीरज चोपड़ा वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के फाइनल में

Spread the news