Adipurush: फिल्म आदिपुरुष (Film Adipurush) का टीजर रिलीज होते ही इस पर विवाद शुरू हो गया था। राम और रावण को जो चेहरा दिखाया गया था, उससे दर्शकों में गुस्सा देखा गया था। लोगों को राम और रावण का लुक पसंद नहीं आया। फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही खूब विवाद हुआ और फिल्म के निर्देशक और निर्माता पर एक हिंदू संगठन के सदस्य की तरफ से पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवायी गई। आरोप लगाया गया कि फिल्म के पोस्टर में राम जी ने जनेउ नहीं पहना है और माता सीता की मांग में सिंदूर नहीं हैं। वहीं अब आदिपुरुष (Adipurush) फिल्म से हनुमान जयंती के लिए महाबली हनुमान का पोस्टर रिलीज किया गया है।

आदिपुरुष (Adipurush) के निर्माताओं की तरफ से हनुमान जन्मोत्सव पर श्री बजरंग बली के पोस्टर का किया अनावरण किया है। राघव के प्रति उनकी वीरता और प्रचंडता को प्रदर्शित करते हुए इस पोस्टर में देवदत्त नागे को बजरंग बली के रूप में दर्शाया गया है। आदिपुरुष फिल्म के निर्माताओं ने देवदत्त नागे अभिनित श्री बजरंग बली के पोस्टर का अनावरण किया। बजरंग बली को शक्ति, दृढ़ता और निष्ठा का प्रतीक माना जाता है। प्रभु श्री राम के साथी, पालक और भक्त को कोटि-कोटि नमन। आदिपुरुष फिल्म निर्माताओं की टीम ने इस पवित्र अनावरण के साथ हनुमान जन्मोत्सव के उत्साह को और भी बढ़ा दिया। इसके अलावा ‘हनुमान चालीसा’ के प्रसिद्ध भक्ति पंक्तियों में से एक “विद्यावान गुनी अति चातुर। रामकाज करीबे को आतुर।” दिव्य छवि अभिनेता प्रभास द्वारा निभाए गए राघव के गुणों के प्रति श्री बजरंग बली के समर्पण को स्मरण करवाती है।

इसे भी पढ़ें: देश में एक साथ रिलीज होगी ‘छिपकली’

आदिपुरुष, टी-सीरीज, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है और 16 जून, 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज की जाएगी। अनावरण के बाद, नेटिज़न्स सोशल मीडिया के माध्यम से आदिपुरुष के इस नए चरित्र पोस्टर की जमकर तारीफ हो रही है। दर्शक पोस्टर की जमकर प्रसंशा कर रहे हैं। श्री बजरंग बली की महिमा और भव्यता को प्रदर्शित करते इस पोस्टर की प्रसंशक अपने कमेंटस के ज़रिए अपनी ख़ुशी जाहिर कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: इसी हफ्ते सगाई करेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

Spread the news