Anil Antony: पीमए मोदी के नेतृत्व में बीजेपी के विजय रथ को रोकने के लिए देश की विपक्षी पार्टियां जहां एकजुट हो रही हैं, वहीं जनता के साथ विपक्षी दलों के नेताओं की आस्था बीजेपी में मजबूत हो रही है। विपक्षी पार्टियों की हालत ऐसी हो गई है, वह न तो जनता के दिलों में विश्वास पैदा कर पा रहे हैं और न ही अपने नेताओं को बीजेपी में शामिल होने से रोक पा रहे हैं। हालांकि अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए विपक्षी दल बीजेपी पर अपने नेताओं को तोड़ने का आरोप लगाकर मन बहला ले रहे हैं। इधर भारतीय जनता पार्टी ने अपने स्थापना दिवस पर कांग्रेस को तगड़ा झटका देते हुए पार्टी के दिग्गज नेता एके एंटोनी के बेटे अनील एंटोनी को बीजेपी में शामिल करा लिया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए।

पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और वी मुरलीधरन की मौजूदगी में दिल्ली में बीजेपी ज्वाइन की। बीजेपी ने अपने स्थापना दिवस पर कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। बता दें कि अनिल एंटोनी के पिता एके एंटनी सोनिया गांधी के बेहद करीबी हैं। वहीं एके एंटनी ने बेटे अनिल एंटनी के बीजेपी ज्वाइन करने पर दुख जताया है। उन्होंने बेटे अनिल के भाजपा में शामिल होने के फैसले को गलत बताते हुए कहा कि इससे मैं आहत हूं। बेटे के इस फैसले ने मेरा दिल तोड़ा है।

इसे भी पढ़ें: समाजिक न्याय सप्ताह के रूप में मनाया गया भाजपा का स्थापना दिवस

गौरतलब है कि अनिल एंटोनी के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तभी से लग रही थी, जब उन्होंने इसी वर्ष 25 जनवरी को कांग्रेस छोड़ दी थी। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि अब उनके पिता एके एंटनी क्या कदम उठाएंगे। इसके अलावा सवाल यह भी है कि क्या अनिल एंटोनी वायनाड से लोकसभा उप चुनाव लड़ेगे। राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद वायनाड की सीट खाली हो गुई है और जल्द ही यह उप चुनाव होने वाला है।

इसे भी पढ़ें: बुनियादी सुविधाओं से जोड़े जा रहे नगर पालिका और नगर पंचायतः

Spread the news