Chhipkali: बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता यशपाल शर्मा (Yashpal Sharma) की मचअवेटेड फिलोसॉफिकल थ्रिलर फिल्म छिपकली (Chhipkali) 14 अप्रैल को हिसार रोहतक, गुड़गाँव, कुरुक्षेत्र, करनाल, अंबाला, पंचकूला, चंडीगढ़, फरीदाबाद, गाजियाबाद, नोएडा, जयपुर, मुंबई समेत पूरे देश में 200 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होगी। फिल्म के टीजर और गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही दर्शकों को अब इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यशपाल शर्मा (Yashpal Sharma) ने की घोषणा

मीडिया से बात करते हुए अभिनेता यशपाल शर्मा (Yashpal Sharma) ने बताया की छिपकली फिल्म (film Chhipkali) 14 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके बाद फिल्म को लेकर दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। उन्होंने बताया कि छिपकली (film Chhipkali) 14 अप्रैल को पूरे देश में एक साथ रिलीज होगी। छिपकली बॉलीवुड की एक विशेष फिल्म साबित होगी, जिसकी चर्चा अभी से इंडस्ट्री में शुरू हो गई है।

छिपकली फिल्म (film Chhipkali) में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता यशपाल शर्मा ने बताया की अगर ज्यूरी मेंबर्स ने पार्सनेलिटी नहीं की, तो इस फिल्म के माध्यम से ऑस्कर तक पहुंच सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह एक फॉलोसॉफिकल सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म प्रसिद्ध लेखक विनोद घोसला की किताब छायाजपॉन पर आधारित है। स्टूडियोग्राफी इंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स व सुआन सिल्वर स्क्रीन की ओर से निर्मित इस फिल्म के निर्माता मीमो व सर्वेश कश्यप हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आप सस्पेंस थ्रिल और बेहतरीन इंटरटेनमेंट चाहते है, तो छिपकली फिल्म आपके लिए बेहतरीन साबित होगी। फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफी कॉम्प्लेक्स है, जो परत दर परत खुलती जाएगी। कौशिक फिल्म के निर्देशक हैं।

इसे भी पढ़ें: इसी हफ्ते सगाई करेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

गौरतलब है कि 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म छिपकली का प्रमोशन देश के जाने मैथ्स टीचर ने अपने अभिनय मैथ्स के माध्यम से प्रमोशन किया है। अभिनय का कहना है कि फिल्म पढ़ाई पर आधारित है, जो छात्र अपने जीवन में सिर्फ पढ़ाई को ही सब कुछ मानते हैं, उनको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। बदलते दौर के सिनेमा में ये एक बेहतर फिल्म है।

इसे भी पढ़ें: Namrata Malla ने हॉट वीडियो किया शेयर

Spread the news