बरेली: तीन तलाक के खिलाफ कानून आने के बावजूद भी मुस्लिम समाज इस दलदल से निकलने को तैयार नहीं नजर नहीं आ रहा है। बरेली में इसी तरह का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पहले शौहर ने बीबी को तलाक देकर अपने दोस्त से निकाह कराया। हलाला की रस्म अदाएगी के बाद फिर दोस्त से तलाक दिलाकर बीबी से दोबारा निकाह किया। अब तीन बच्चों की माँ बनने के बाद शौहर ने उसे घर से निकाल दिया। बेघर होने से परेशान पीड़िता एसएसपी दफ्तर पहुंच कर इंसाफ की गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक रूबी खान पत्नी अफसर अली निवासी बाकर गंज थाना किला की है। उसके तीन बच्चे हैं। उसने 50 गज का एक मकान बाकरगंज में खरीदा था, जो उसके नाम है। इसमें उसका पति भी साथ रहता था। पीड़िता रूबी खान का आरोप है कि उसके पति का चाल चलन ठीक नहीं है। वह आये दिन उसे मारते पीटते रहते हैं। उसने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया, जबकि मकान खुद रूबी खान के नाम पर है। पीड़िता का आरोप है कि पहले अफसर अली ने उसे तलाक देकर मकान पर कब्जा कर लिया।

इसे भी पढ़ें: दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी पर कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस

रूबी ने अफसर अली के दोस्त इमरान से निकाह किया और हलाला रस्म पूरी होने के बाद फिर इमरान से तलाक दिलवा कर दोबारा अपने साथ निकाह करवा लिया। अब अफसर अली उस पर बहुत जुल्म कर रहा है और वह अपने पति से बहुत तंग आ चुकी है। मजबूर होकर आज एसएसपी दफ्तर पहुंची और न्याय की गुहार लगाई है।

इसे भी पढ़ें: बिन ब्याही मां के निकले दो प्रेमी

Spread the news