बहेड़ी/बरेली: दुकान पर बैठी एक नाबालिग के साथ एक युवक ने अश्लील हरकते करते हुए उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। विरोध करने पर युवक ने जान से मारने कि धमकी देते हुए मारपीट की और धमकी दी की अगर थाने पहुंचीं तो उल्टा रिपोर्ट लिखाकर जेल भिजवा दूंगा। घटना के बाद कोई कार्यवाही ना होने पर पीड़िता ने मामले की शिकायत एसएसपी से दोबारा करते हुए कार्यवाही की मांग की है।

ग्राम शक्रस निवासी एक महिला का कहना है कि उसकी नाबालिग पुत्री जब एक दिन दुकान पर बैठी थी। तब उसकी बड़ी लड़की का देवर वहां पहुंच गया। उसने उसकी पुत्री के साथ अश्लील हरकतें करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। पुत्री की चीख पुकार सुनकर उसकी बड़ी बेटी मौके पर पहुंची तो गालियां देते हुए युवक ने धमकी दी कि इस बार तो बचा लिया। आगे मौका मिलने पर वह उसकी इज्जत लूटकर ही मानेगा। युवक के घर शिकायत करने पर उन लोगों ने उल्टा उन्हें धमकाते हुए कहीं शिकायत न करने की धमकी दी। जब उसने कहा कि वह शिकायत करेगी तो शोहदे के परिवार ने उसकी पुत्रियों के साथ मारपीट की।

इसे भी पढ़ें: बिन ब्याही मां के निकले दो प्रेमी

उन्होंने धमकी दी कि अगर थाने में शिकायत की तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। महिला का कहना है कि वह घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस और एसएसपी से कर चुकी है। अब तक आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। महिला ने फिर बरेली जकर एसएसपी के यहां शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

इसे भी पढ़ें: घर में घुसकर प्रेमिका को भगा ले गया प्रेमी

Spread the news