Satyendra Jain Video: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) से ‘आम’ नाम की खाल अब परत दर परत उतरने लगी है। तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain Video) की बैरक का एक के बाद एक वायरल हो रहा वीडियो न सिर्फ आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार की मुश्किलें बढ़ा रहा है, बल्कि आम आदमी के नाम पर अरविंद केजरीवाल के खेल की पोल खोल रहा है। जेल के अंदर मसाज और बाहरी खाने के बाद अब सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain Video) का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain Video) निलंबित जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार के साथ नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain Video) निलंबित जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार के साथ बैरक में बातचीत करते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार पर ईडी ने आरोप लगाया था कि वह जेल में सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain Video) को नियम से हटकर सुविधाएं देते हैं, इस पर कार्रवाई करते हुए उन्हें हटा दिया गया है। तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन का वायरल (Satyendra Jain Video) हो रहा यह वीडियो 12 सिंतबर का है। ज्ञात हो कि इससे पहले जेल से सत्येंद्र जैन के दो वीडियो सामने आए हैं, जिसमें पहले वीडियो में वह मसाज कराते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में सत्येंद्र जैन सेल में फल और ड्राई फ्रूट्स के अलावा बाहर का खाना भी खाते देखे गए।

आप नेता सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain Video) का तिहाड़ जेल के इन वीडियो के वायरल होने पर बीजेपी और कांग्रेस ने केजरीवाल सरकार पर हमलावर हो गई है। वहीं आम आदमी पार्टी की तरफ से सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो के सामने आने पर बचाव करते हुए बीमारी का हवाला दिया जा रहा है। इस मामले पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का कहना है कि सत्येंद्र जैन बीमार हैं और डॉक्टर ने उन्हें फिजियोथेरेपी कराने को कहा है, जिस वजह से उनकी मसाज की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: सब इंस्पेक्टर को धमकाने के आरोप में कांग्रेस के पूर्व विधायक गिरफ्तार

वहीं बताया जा रहा है कि मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain Video) का जो मसाज करते नजर आ रहा है, वह दुष्कर्म का आरोपी है। ऐसे में लोग सवाल करने शुरू कर दिए हैं कि फिजियोथेरेपी मंत्री सत्येंद्र जैन फिजियोथेरेपिस्ट की जगह रेपिस्ट से कराने की सलाह किसने दी है। फिलहाल आरोप और सबूतों के बावजूद मंत्री पर कार्रवाई न किया जाना, जेल में रहते हुए केजरीवाल की सरकार में मंत्री बने रहना, आम आदमी पार्टी की सरकार की चाल, चेहरा और चरित्र को उजागर करने के लिए काफी है।

इसे भी पढ़ें: नौकरानी से संबंध बना रहा था 67 वर्षीय बुजुर्ग, दिल का दौरा पड़ने से मौत

Spread the news