Asif Khan: नेता गुंडा या फिर गुंडा नेता दोनों में ज्यादा फर्क नहीं है। अधिकतर नेता पहले पुलिस के अनाए गुंडे होते हैं, बाद में खादी चढ़ाकर खाकी का संरक्षण हासिल कर लेते हैं। इन सबके बीच वह साधारण जनता होती है, जो चुनाव के समय गुंडे का चयन करती है और बाद में उससे अच्छा करने की उम्मीद करती है। दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान (Asif Khan) का पुलिस के साथ गुंडई वाला वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि सब इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी करना आसिफ खान (Asif Khan arrested) को भारी पड़ा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

कांग्रेस नेता आसिफ खान (Asif Khan arrested) पर एक सब इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी करने का आरोप है। कांग्रेस नेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक सब इंस्पेक्टर के साथ गाली गलौज, धक्का-मुक्की करते और उसे भूत बनाने की बात करते दिखाई दिए। बता दें कि कांग्रेस नेता आसिफ खान (Asif Khan arrested) शाहीनबाग (Shaheen Bagh) में एक नुक्कड़ कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान एक एसआई (SI) ने उनसे चुनाव आयोग (Election Commission) की अनुमति के बारे में पूछ लिया। एसआई की इस बात पर आसिफ खान अपना आपा खो बैठे और उनके साथ बदसलूकी की। कांग्रेस नेता ने न सिर्फ गाली गलौज की बल्कि धक्का-मुक्की करते हुए ये तक कह दिया कि वो उसे भूत बना देंगे।

इसे भी पढ़ें: स्कूल निकली छात्रा को होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस घटना के वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि कांग्रेस नेता किस तरह एक सब इंस्पेक्टर से पेश आ रहे हैं। उनका लहजा बता रहा है कि व नेता हैं या फिर गुंडा। आसिफ खान की जमात के बीच एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी घिरे हुए हैं। आसिफ खान लाउडस्पीकर के जरिए उन्हें धमका रहे हैं और उनके समर्थक पुलिसकर्मिंयों से बदसलूकी कर होहल्ला मचा रहे हैं। शाहीनबाग पुलिस ने सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर धारा 186, 353 के तहत आसिफ खान समेत उनके कुछ समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

इसे भी पढ़ें: सैफई खानदान की डबल इंजन सरकार ने कर दी छुट्टी

Spread the news