Bareilly News: प्रदेश सरकार की तरफ से एंटी रोमियो के गठन के बावजूद भी बच्चियों की आबरू पर खतरा बना हुआ है। एक तरफ एंटी रोमियो की टीम जहां स्कूल-कॉलेजा में छात्राओं को सुरक्षा के प्रति जागरूक करने में लगी है, वहीं दूसरी तरफ स्कूल के लिए निकली छात्राओं को रास्ते से अगवा कर लिया जा रहा है। ताजा मामला नाथ नगरी बरेली से सामने आया है। यहां मुस्लिम समुदाय के फरहान ने हिंदू समुदाय की 13 वर्षीय नाबालिग लड़की से होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। वहीं मामला सामने आने के बाद माहौल काफी गरम हो गया है। करणी सेना ने आरोपी के साथ-साथ होटल मालिक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग पर अड़ गई है।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने होटल के उस कमरे की वीडियोग्राफी कराई है, जिसमें छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता की निशानदेही पर पुलिस ने होटल पर छापा मारकर दुष्कर्म किए जाने वाले कमरे की वीडियोग्राफी कराई है। जानकारी के मुताबिक 22 नवम्बर को फरहान ने हिन्दू समुदाय की नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर होटल ले गया और यहां उसे नशीला चाकलेट खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले के संज्ञान में आने के बाद करणी सेना के पदाधिकारी पीड़िता के घर पहुंचकर उसके परिजनों से मुलाकात की। इसके बाद पीड़िता के साथ इज्जतनगर थाना पहुंच कर आरोपी की गिरफ्तारी का दबाव बनाया।

इसे भी पढ़ें: Shraddha Murder Case: पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत

पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया। मेडिकल होने के बाद पुलिस जिस होटल में छात्रा के साथ दुष्कर्म हुआ था, उसके बताने के मुताबिक उसका नक्शा बनवाया गया। बता दें कि होटल का नाम गीत होटल है, जो थाना प्रेम नगर क्षेत्र में डेलापीर चौकी के पास ही स्थित है। पीड़िता के मुताबिक 22 नवम्बर को जब वह सुबह करीब 7 बजे स्कूल के लिए निकली। तभी रास्ते से फरहान उससे मिला और बहला-फुसलाकर गीत होटल में ले गया। वहाँ उसने नशीली चॉकलेट खिलाकर बेहोश कर दिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। इधर करणी सेना के जिलाध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह का कहना है कि जितना दोषी फरहान है, उतना ही गीत होटल का मालिक भी है। होटल का तत्काल का लाइसेंस रद्द कर उसे सीज किया जाना चाहिए, जिससे समाज में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके।

इसे भी पढ़ें: महिला किराएदार के प्यार में पड़ा दरोगा, सड़क पर बना तमाशा

Spread the news