Agra News: इश्क अगर सिर पर सवार हो जाए तो जिंदगी का तमाशा बनना तय है। (gender violence) दरोगा को जवानी में महिला किराएदार से दिल लगाना बुढ़ापे में भारी पड़ गया है। किराएदार बनकर आई महिला के प्यार (gender violence) में दरोगा इस कदर फना हुआ कि उसने पहले गांव की अपनी जमीन को उसके नाम कर दिया, फिर चंद रुपयों के बदले करोड़ों का मकान भी उसे सौंप दिया। दरोगा अब रिटायर हो चुके हैं, वहीं सब कुछ हाथ से निकल जाने उनकी पत्नी इस मामले में सक्रिय हो गई है। नतीजा दरोगा की इज्जत (gender violence) का जनाजा अब सड़क पर निकलने लगा है। दरोगा की प्रेमिका से घर खाली कराने गई पत्नी ने मोहल्ला वालों के साथ मिलकर जमकर हंगामा किया।

जानकारी के मुताबिक दरोगा की पत्नी ने अपनी सौतन बनी किराएदार (gender violence) से प्रापर्टी वापस पाने के लिए काफी भागदौड़ की, लेकिन कोई रास्ता निकलता न देख सोमवार को उसका गुस्सा आपे से बाहर हो गया। सौतन से घर खाली कराने पहुंची दरोगा की पत्नी का यहां करीब तीन घंटे तक हाई प्रोफाइल ड्रामा चलता रहा। दारोगा की पत्नीन ने जबरन ताला तोड़कर घर में घुस गई और महिला का सारा सामान सड़क पर फेंककर (gender violence) उसमें आग लगा दिया। मजे की बात यह पूरा तमाशा सीओ, थानेदार और थाने की पुलिस फोर्स के सामने हुआ।

वहीं हंगामे के दौरान आसपास के लोग भी रिटायर्ड दारोगा की पत्नीी का खुलकर साथ दे रहे थे। लोगों का आरोप था कि दारोगा के इस मकान को किराएदार महिला और उसके पति ने ब्लैकमेल करके अपने नाम करवा लिया। मकान वापस पाने के लिए रिटायर्ड दारोगा की पत्नीइ लम्बेफ समय से विधायक से लेकर उच्चाधिकारियों के दफ्तरों तक के चक्क र लगा रही थी, लेकिन कहीं से उसे कोई उम्मीद नहीं दिखाई दे रही है। अंत में वह खुद घर पर कब्जा जमाने की नियत से ताला तोड़कर घुस गईं। पुलिस के काफी प्रयास के बावजूद जब दरोगा की पत्नी टस से मस नहीं हुई तो पुलिस ने उसे व किराएदार महिला को बाहर कर घर में ताला लगवा दिया।

इसे भी पढ़ें: इंसाफ मांगने पहुंची मां से इंस्पेक्टर ने किया दुष्कर्म

यह है मामला

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के एटा के रहने वाले रिटायर दारोगा का एक मकान आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में है। तीन मंजिला इस मकान की कीमत करीब 70 लाख रुपये आंकी जा रही है। इसी मकान को कुछ वर्ष पहले यह महिला अपने पति के साथ रहने के लिए किराए पर लिया था। कुछ दिनों बाद दारोगा की नियत किराएदार की पत्नी पर बिगड़ गई। दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दरोगा सबकुछ भूल बैठा। किराएदार के प्रेम में खोए दारोगा ने गांव की करीब 10 बीघा जमीन, उसके नाम कर दिया।

इसे भी पढ़ें: महिला के साथ सिपाही का अश्लील वीडियो वायरल

Spread the news