Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) की जांच कर रही पुलिस हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। श्रद्धा की हत्या (Shraddha Murder Case) का आरोपी आफताब ने पुलिस को बताया है कि उसने शव के टुकड़े-टुकड़े करने के लिए कई हथियारों का इस्तेमाल किया था। बीते कुछ दिनों में पुलिस ने 5 बड़े चाकू बरामद किए हैं, जिसे जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भेजा गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक फ्लैट से कई चाकू बरामद किए थे। ये चाकू काफी धारदार हैं, जिनकी लंबाई करीब 5-6 इंच है, जिसे जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भेजा गया है। अब फॉरेंसिक टीम ही जांच के बाद बता पाएगी कि क्या आफताब (Aftab Poonawalla) ने श्रद्धा (Shraddha Murder Case) के शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने में इन्हीं चाकुओं का इस्तेमाल किया था। वहीं फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में गुरुवार को आरोपी आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट भी हो रहा है।

ज्ञात हो कि दिल्ली पुलिस ने आफताब पूनावाला (28) (Aftab Poonawalla) को 12 नवंबर को दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के फ्लैट में श्रद्धा की हत्या (Shraddha Murder Case) के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की थी। इसके बाद उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए, जिसे उसने एक फ्रिज में करीब तीन सप्ताह तक रखा। वह शव के टुकड़ों को कई दिनों तक शहर के कई हिस्सों में फेंक कर सबूत मिटाने का काम किया।

इसे भी पढ़ें: गुमराह कर रहा आफताब

गौरतलब है कि श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में 23 नवंबर को भी खुलासा हुआ था। नवंबर 2020 को श्रद्धा ने महाराष्ट्र के तुलिंज पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया था कि आफताब पूनावाला उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज करता है। श्रद्धा ने आरोप लगाया था, आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) ने मेरा गला घोंटकर मारने की कोशिश की। श्रद्धा की शिकायत के अनुसार उसने आशंका जाहिर की थी कि आफताब उसके टुकड़े-टुकड़े कर देगा और कहीं फेंक देगा।

इसे भी पढ़ें: आफताब ने लाश के 35 टूकड़े कर किया प्यार का अंत

Spread the news