Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) को गुरवार को साकेत कोर्ट में पेश करेगी। इससे पहले बुधवार को कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) का नार्को टेस्ट कराने की अनुमति दे दी थी। पुलिस अब आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) की नार्को टेस्ट कराने की तैयारी में जुट गई है। पुलिस का दावा है कि आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) बार-बार जांच को भटकाने की कोशिश कर रहा है। वह श्रद्धा के मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल हथियार, उसके कपड़ों को लेकर सही जानकारी नहीं दे रहा है।

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस कोर्ट में आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) कोर्ट में आज एक बार फिर से रिमांड लेने के लिए अर्जी दाखिल करेगी। दिल्ली पुलिस का कहना है कि श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha murder case) में अहम सबूत मिलने अभी बाकी हैं। आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) की निशानदेही पर अभी वारदात में इस्तेमाल हथियार, श्रद्धा का फोन, वारदात के वक्त पहने गए श्रद्धा व आफताब के कपड़े और कई अन्य चीजें बरामद करनी है, इसके लिए आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) की एकबार और रिमांड की जरूरत है।

Shraddha murder case

हालांकि दिल्ली पुलिस मामले (Shraddha murder case) के खुलासे को लेकर तमाम कोशिश कर रही है। इसी सिलसिले में पुलिस आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) के दिल्ली वाले फ्लैट पर पहुंची थी। पुलिस को यहां फ्लैट के किचन में खून के धब्बे मिले हैं, जिनके सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है। उम्मीद है कि पुलिस को इससे कुछ हासिल हो जाए। उधर जिस फ्रिज में श्रद्धा की लाश के टुकड़े रखने की बात हो रही है, उसे पहले ही केमिकल से साफ कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: आफताब ने लाश के 35 टूकड़े कर किया प्यार का अंत

दिल्ली पुलिस आफताब पूनावाला के घर के आसपास के लगे तमाम सीसीटीवी कैमरों को खंगालने रही है। बता दें कि आफताब पूनावाला ने इस घटना को 6 महीने पहले अंजाम दिया था और सीसीटीवी में इतनी पुरानी फुटेज मिलना आसान नहीं है। वहीं पुलिस सीसीटीवी से फुटेज रिकवर करने की कोशिश कर रही है। फिलहाल पुलिस की जांच अभी बेनतीजा है। क्योंकि उसके हाथ अभी तक कोई ऐसा सुराग नहीं लगा है, जिससे यह साबित हो सके कि श्रद्धा की हत्या आफताब पूनावाला ने की है। ऐसे में आफताब पूनावाला की कोर्ट से बरी होने के पूरे चांस हैं।

इसे भी पढ़ें: यदि वह ठीक था तो यह भी ठीक है…

Spread the news