CM Hemant Soren LIVE Updates: अवैध खनन मामले (Illegal mining case) में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ को लेकर झारखंड की राजनीति काफी गरम हो गई है। यहां की राजनीतिक परिस्थितियों में तेजी से बदल रही हैं। ईडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को पूछताछ के लिए गुरुवार को बुलाया है। माना जा रहा है 11 से 12 बजे की बीच मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ईडी ऑफिस पहुंच सकते हैं। हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने ईडी की पूछताछ को सियासी रंग दे दिया है। वह पूछताछ से पहले मुख्यमंत्री आवास में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। बता दें कि यूपीए विधायकों ने हर फैसले के लिए सीएम सोरेन (Hemant Soren) को अधिकृत कर दिया है।

इसी कड़ी में झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो और पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर भी मुख्यमंत्री आवास पहुंच चुके हैं। वहीं कांग्रेस के तीन विधायक सीएम आवास पहुंचे हैं। विधायक इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन विक्सल कोगांड़ी पहुंचे चुके हैं। ज्ञात हो कि इन विधायकों को कल यानी बुधवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक में नहीं बुलाया गया था।

Hemant Soren LIVE Updates

गौरतलब है कि अवैध खनन घोटाला मामले (Illegal mining case) में ईडी ने गुरुवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) से पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके लिए ईडी ऑफिस के बाहर सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी कर दी गई है। झारखंड के सिटी एसपी खुद ईडी कार्यालय पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है। उधर पूरे मामले को सियासी रंग देते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जहां मीडिया को फोकस किए हुए हैं वहीं बताया जा रहा है कि ईडी दफ्तर जाते हुए उनका फेसबुक लाइव भी किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: गुमराह कर रहा आफताब, पुलिस के हाथ नहीं हत्या के कोई सबूत

इसे भी पढ़ें: यदि वह ठीक था तो यह भी ठीक है…

Spread the news