Aligarh News: महिला उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर मुस्लिम समुदाय इन दिनों चर्चा में आ गया है। राजधानी लखनऊ में जहां धर्म परिवर्तन न करने पर सूफियाना नाम के शख्स ने निधि को चौथी मंजिल से फेंककर मौत के घाट उतार दिया, वहीं अलीगढ़ के क्वार्सी थाना इलाके के नगला पटवारी में रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्नी का आरोप है कि उसका पति आसिफ उसे गंदी फिल्में दिखाकर उस के साथ गंदा काम करता है। आरोप है कि उसका पति गंदी फिल्में दिखाकर उसके साथ गलत तरीके से संबंध बनाता है। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करता है।

पीड़िता ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एसएसपी कार्यालय की तरफ से पीड़िता को न्याय दिलाए जाने का भरोसा दिलाया गया है। गौरतलब है कि पीड़िता ने इस पूरे मामले में सीधे एसएसपी से ही शिकायत की है। पीड़िता ने बताया कि पति आसिफ की हैवानियत के बारे में उसने अपनी सास को बताया तो वह उसके देवर के साथ मिलकर मारा पीटा और कहा कि यह सब सामान्य है, जैसा मेरा बेटा कहता है तुझे वैसा करना होगा।

पीड़िता के मुताबिक आसिफ से उसकी शादी इसी वर्ष जुलाई में हुई थी। शादी के बाद से ही आसिफ शारीरिक संबंध बनाने को लेकर उसे प्रताड़ित करने लगा। वह पति के जुल्मों को सहती रही, लेकिन जब वह नहीं सुधरा, तो पति के खिलाफ शिकायत लेकर वह एसएसपी कार्यालय पहुंची जहां उसे न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया गया है।

इसे भी पढ़ें: मीडिया का काम बेजुबानों को जुबान देना 

अलीगढ़ एसएसपी कार्यालय से बाहर पीड़िता ने रोते हुए मीडिया कर्मियों को अपनी आप बीती सुनाते हुए मदद की गुहार लगाई। पीड़िता लोगों से मदद की गुहार लगा रही थी। उसका कहना है कि शिकायत के बावजूद भी उसके पति आसिफ के खिलाफ अभी कोई एक्शन नहीं लिया गया है, जिससे उसके जान को खतरा बढ़ गया है। उसने कहा पुलिस ने आरोपी को अभी तक पूछताछ के लिए भी नहीं बुलाया।

इसे भी पढ़ें: मुलायम का नमन कर शाक्य ने किया नामांकन

Spread the news