बेंगलुरु: कोरोना काल के बाद हार्ट अटैक की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। कब, कहां, किसे दिल का दौरा पड़ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही कुछ खुलासा बेंगलुरु पुलिस ने एक हफ्ते पहले एक प्लास्टिक बैग में मिले 67 वर्षीय व्यक्ति के शव को लेकर किया है। शव मिलने के बाद पुलिस उसकी पहचान और मौत के करणों को तलाश रही थी। लेकिन अब उसकी पहचान और मौत के राज से पर्दा उठ गया हैं। पुलिस को जांच में पता चला है कि उस व्यक्ति की कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हुई थी।

दरअसल, 67 वर्षीय व्यक्ति को उस समय दिल का दौरा पड़ा जब वह अपने घर की नौकरानी के साथ शारीरिक संबंध (Physical relationship) बना रहा था। मौत के बाद उसके शव को कथित तौर पर उसकी प्रेमिका यानी नौकरानी और उसके पति ने ही ठीकाने लगाया था। पुलिस के मुताबिक 67 वर्षीय व्यवसायी का अपनी 35 वर्षीय नौकरानी के साथ अफेयर चल रहा था। 16 नवंबर को वह अपने प्रेमिका के घर गया था। नौकरानी के साथ वह शारीरिक संबंध (Physical relationship) बना रहा था, तभी दिल का दौरा पड़ने से बिस्तर पर ही उसकी मौत हो गई थी।

रिपोर्टों में भी यही बात सामने आया है कि दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हुई थी। मरने वाले व्यक्ति की पहचान जेपी नगर के पुत्तनहल्ली के रहने वाले बाला सुब्रमण्यम के रूप में हुई है। 16 नवंबर को वह अपने पोते को बैडमिंटन क्लास के लिए छोड़ने के लिए घर से निकले थे। करीब 4.55 बजे, उसने अपनी बहू को फोन कर देर से आने की बात कही थी। लेकिन काफी देर तक जब बाला के परिवार के लोगों का उनसे संपर्क नहीं हुआ तो उसके बेटे ने सुब्रमण्य नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के एक दिन बाद, पुलिस को संदिग्ध हालत में एक शव मिला। शव को प्लास्टिक कवर और एक बेडशीट में पैक किया गया था।

इसे भी पढ़ें: देखने से पहले जानें लोगों को कैसी लगी फिल्म ‘भेड़िया’

पुलिस के मुताबिक नौकरानी को डर था कि अगर यह घटना सामने आई तो समाज में उसकी छवि खराब होगी। मालिक की मौत के बाद उसने तुरंत अपने पति और भाई को फोन किया। महिला और उसके परिजनों ने व्यवसायी के शव को एक प्लास्टिक की थैली में पैक किया और जेपी नगर में एक सुनसान जगह पर मौका देकर फेंक दिया। पूछताछ में महिला ने पुलिस को अपने 67 वर्षीय प्रेमी के शव को ठिकाने लगाने की बात कबूल कर ली है। नौकरानी को डर था कि मामले के खुलासे से जहां उसकी बदनामी होगी वहीं पुलिस उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर सकती है। इसलिए वह पति और भाई की मदद से शव को सड़क के किनारे फेंक दिया। वहीं इस बात का भी खुलासा हुआ है कि बाला सुब्रमण्यम के अपने नौकरानी के साथ लंबे समय से अफेयर चल रहा था और वह अक्सर उसके घर आया-जाया करता था। उसकी बीते वर्ष एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई थी।

इसे भी पढ़ें: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने सोफे पर लेटकर दिए हॉट पोज

Spread the news