Giorgia Andriani: अभिनेता अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) अपनी हॉट अदा को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो उनके बोल्ड लुक के चर्चे होना आम बात हो जाती है। जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने शोसल मीडिया में अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर करके फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं। उन्होंने कैमरे के सामने ऐसा हॉट लुक दिखाया कि देखने वालों के पसीने छूट जाएंगे।

सोशल मीडिया में वायरल हो रही इन फोटोज में जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) सोफे पर लेटकर कैमरे के सामने ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि देखने वाले उनके हुस्न के दीवाने बन बैठे हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने इन फोटोज को जैसे ही शेयर किया, इंटरनेट का पारा चढ़ गया। तॉर्जिया की इन तस्वीरों को देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की इन तस्वीरों को देखकर समझा जा सकता है कि वह कैमरे के सामने अपने किलर लुक्स का जादू चला रही है। इन तस्वीरों में वह डीपनेक टॉप पहने हुई हैं और उसके साथ ही शॉर्ट्स कैरी की हुई हैं। हालांकि इस डीपनेक ड्रेस को जॉर्जिया डीपनेक ब्रा फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) सोफे पर लेटी हुई हैं और कैमरे के सामने हॉट और सेक्सी लुक्स प्लांट कर रही हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की यह तस्वीर सोशल मीडिया में आते ही छा गई है। जॉर्जिया के फैंस इस तस्वीर पर अपना प्यार लुटाने लगे हैं। लोग जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की तस्वीर पर लाइक और कमेंट करने के साथ शेयर भी कर रहे हैं।

बता दें कि जॉर्जिया पहली बार ऐसी तस्वीर पोस्ट नहीं कर रही हैं बल्कि अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें भेजती रहती हैं। काम की बात करें तो जॉर्जिया हाल ही में मीका सिंह के म्यूजिक एलबम रूप तेरा मस्ताना में नजर आईं थीं, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। फिल्मों की बात करें तो जॉर्जिया जल्द ही वेलकम टु बजरंगपुर में दिखेंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट श्रेयस तलपड़े हैं। जॉर्जिया इसके अलावा साउथ में भी अपना नाम बना चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें: Giorgia Andriani ने बिना पैंट पहने ही कराया फोटोशूट

इसे भी पढ़ें: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड पर चढ़ा ‘कच्चा बादाम’ का नशा

Spread the news