Giorgia Andriani: अपनी बोल्ड अदा को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेता अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने एकबार फिर सोशल मीडिया में हलचल मचा दी है। जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने सोशल मीडिया में अपनी एक तस्वीर को शेयर करके इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है। इस तस्वीर में जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। इस तस्वीर में जॉर्जिया बिना पैंट के नजर आ रही हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की यह तस्वीर सोशल मीडिया में आते ही छा गई है। जॉर्जिया के फैंस इस तस्वीर पर अपना प्यार लुटाने लगे हैं। लोग जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की तस्वीर पर लाइक और कमेंट करने के साथ शेयर भी कर रहे हैं।

इस तस्वीर में जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) डेनिम जैकेट पहने हुई हैं और एक स्पोर्ट्स कार के सामने बेहद बोल्ड अंदाज में पोज दे रही हैं। बिना पैंट के जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) हद से ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं।

बता दें कि जॉर्जिया पहली बार ऐसी तस्वीर पोस्ट नहीं कर रही हैं बल्कि अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें भेजती रहती हैं। काम की बात करें तो जॉर्जिया हाल ही में मीका सिंह के म्यूजिक एलबम रूप तेरा मस्ताना में नजर आईं थीं, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। फिल्मों की बात करें तो जॉर्जिया जल्द ही वेलकम टु बजरंगपुर में दिखेंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट श्रेयस तलपड़े हैं। जॉर्जिया इसके अलावा साउथ में भी अपना नाम बना चुकी हैं।

आपको बता दें कि अरबाज खान से नाम जुड़ने के बाद जॉर्जिया को काफी पॉपुलैरिटी मिली। मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद अरबाज जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं। अक्सर ही ये दोनों साथ नजर आते हैं। जॉर्जिया खान परिवार के फैमिली गेट टुगेदर में भी पहुंचती हैं।

इसे भी पढ़ें: हद से ज्यादा बोल्ड हुईं Aabha Paul

Spread the news