Bhediya Movie Review: अभिनेता वरुण धवन, कृति सैनॉन (kriti sanon), दीपक डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी स्टारर मूवी ‘भेड़िया’ (Bhediya Movie Review) काफी इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। (bollywood news) फिल्म भेड़िया जबरदस्त एक्शन और धांसू वीएफएक्स है। इसका ट्रेलर (Bhediya Movie Review) देखकर दर्शक काफी प्रेरित हो गए थे लेकिन अब मूवी को लेकर ट्विटर पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है। (bollywood news) निर्देशक अमर कौशिक हॉरर कॉमेडी दर्शकों को कैसी लगी, इस बारे में आपको बताते हैं।

अभिनेता वरुण धवन और कृति सैनॉन (kriti sanon) स्टारर फिल्म भेड़िया (Bhediya Movie Review) को ऑडियंस और क्रिटिक्स अच्छे रिव्यू दे रहे है। (bollywood news) ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे फिल्म को साढ़े तीन स्टार दिए है। फिल्म का रिव्यू देते हुए उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, लुभावना। इसी क्रम में निर्देशक अमर कौशिक ने इसे फिर से सही किया है। उनहोंने लिखा, नॉवेल कान्सेप्ट। अत्याधुनिक वीएफएक्स। सुपर फिनाले… एक एंटरटेनर जो बड़े पर्दे पर देखने के लिए है। इसके साथ ही उन्होंने मूवी देखने लायक बताया है।

वहीं ट्विटर पर यूजर्स भी फिल्म भेड़िया (Bhediya Movie Review) को बेहतर बता रहे हैं। (bollywood news) एक ट्विटर यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, फिल्म बदलापुर के बाद वरुण धवन की सर्वश्रेष्ठ कृतियों में से भेड़िया एक है। उन्हें और पूरी टीम को सिनेमा में ब्लॉकबस्टर सफलता की शुभकामनाएं। एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, वरुण धवन ने अपने कॅरियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक और फिल्म दिया है। कृति सैनॉन (kriti sanon) ने फिल्म में अच्छा काम किया है। फिल्म की कहानी अच्छी होने के साथ कॉमेडी भी है।

इसे भी पढ़ें: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने सोफे पर लेटकर दिए हॉट पोज

इसी क्रम में ओवसीज सेंसर बोर्ड मेंबर उमैर संधू ने फिल्म भेड़िया का रिव्यू (Bhediya Movie Review) देते हुए लिखा है कि फिल्म कॉमेडी और हॉरर का एक अनूठा मिश्रण है जो दर्शकों पूरी तरह से प्रभावित करता है। बॉक्स ऑफिस पर इस एंटरटेनर के पास दर्शकों को गुदगुदाने का मौका है। दर्शकों को ये एक रोलर कोस्टर अनुभव देगी और इम्प्रेसिव भी करेगी।

इसे भी पढ़ें: ‘लाल घाघरा’ गाने पर एक्ट्रेस ने मचाया धमाल

Spread the news