Actress Namrata Malla: भोजपुरी की सबसे चर्चित अभिनेत्री नम्रता मल्ला (actress namrata malla) का नाम आज हर जुबान पर है। भोजपुरी जगत से जुड़े दशर्क नम्रता मल्ला (actress namrata malla) का एक झलक पाने को आतुर नजर आते हैं। आलम यह है कि भोजपुरी आइटम सॉन्ग की क्वीन कहे जाने वाली नम्रता मल्ला का वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया में छा जाता है। एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (actress namrata malla) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक नया पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि उनका अभिनेता पवन सिंह (actor pawan singh) के साथ का सुपर हिट गाना लाल घाघरा (lal ghaghra song) अभी भी टॉप 5 में जगह बनाए हुए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

गौरतलब है कि एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (actress namrata malla) के इंस्टाग्राम पर ही उनके डेढ़ मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं। नम्रता सोशल मीडिया के जरिए अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज व वीडियोज शेयर करके अपने फैंस को बेचैन करती रहती हैं। इसी क्रम में नम्रता मल्ला (actress namrata malla) ने फैंस को मदहोश करने वाला एक और रील इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में नम्रता मल्ला काले ड्रेस में बेहद सेक्सी नजर आ रही हैं। बता दें कि नम्रता मल्ला और पवन सिंह (actor pawan singh) का गाना लाल घाघरा (lal ghaghra song) रिलीज होने के बाद से धूम मचाए हुए हैं। अब तक लाल घाघरा गाने (lal ghaghra song) को 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrita Malla) अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं। नम्रता मल्ला (Namrita Malla) खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी हॉट हैं। ऊपर से उनका बोल्ड अंदाज किसी को भी मदमस्त कर देने के लिए काफी है। नम्रता मल्ला बोल्ड अदा और बेहतरीन डांस को लेकर न सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में राज कर रही है, बल्कि सोशल मीडिया में भी उनका राज कायम है।

भोजपुरी सिनेमा में नम्रता मल्ला (Namrita Malla) की तुलना नोरा फतेही से की जाती है। उन्हें भेजपुरी सिनेमा की डांसर क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। नम्रता मल्ला (Namrita Malla) का डांस वीडियो आते ही उनके फैंस की आह निकलनी शुरू हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

बता दें कि नम्रता मल्ला (Namrata Malla) दिल्ली में अपना डांस स्कूल चलाती हैं। यहीं से उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई और कई भोजपुरी गानों के वीडियो में जबरदस्त डांस किया। उनके डांस को देखकर लोग उनकी अदा पर फिदा हो गए। हॉट अदाओं से नम्रता मल्ला (Namrata Malla) दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया।

इसे भी पढ़ें: Namrata Malla ने बोल्ड फोटोशूट कराकर मचाया धमाका

इसे भी पढ़ें: Namrata Malla का बोल्ड अंदाज देखकर छूट जाएंगे पसीने

इसे भी पढ़ें: Namrata Malla ने किलर डांस मूव्स से लगाई आग

Spread the news