Rishabh Pant Accident: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार (Rishabh Pant Accident) का शुक्रवार की सुबह एक्सीडेंट हो गया। ऋषभ पंत जब दिल्ली-देहरादून हाइवे पर रुड़की के पास पहुंचे, उसी दौरान उनकी कार डिवाइडर से जा टकरा गई। कार इतनी रफ्तार में थी कि वह टकराने के बाद पलट गई और उसमें आग लग गई। आसपास के लोगों ने पंत को किसी तरह कार से बाहर निकाल लिया और उनकी जान बच गई। लेकिन इस दुर्घटना (Rishabh Pant Accident) में उन्हें गंभीर चोट लगी हैं। बताया जा रहा है, जिस तरह उन्हें चोट लगी है, ऐसा लगता है के मौत उन्हें छू कर निकल गई हो।

उनके पूरे शरीर में जख्म बताए जा रहे हैं और साथ ही उनका पैर भी टूट गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस कई सवालों के जवाब तलाश रही है। ऋषभ पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट (Rishabh Pant Accident) कैसे हुआ इसका जवाब मिलना बाकी है। बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत शुक्रवार को दिल्ली से रुड़की की तरफ अपने घर जा रहे थे। उनकी कार नारसन कस्बे के पास पहुंची तो वह डिवाइडर पर लगे खंभे से टकरा गई और फिर वो पलट भी गई। जानकारी के अनुसार भारतीय खिलाड़ी पंत खुद ही कार चला रहे थे। एक जरा सी चूक का वह शिकार हो गए।

झपकी आने से हुआ हादसा

शुरुआती जांच में माना जा रहा है कि ऋषभ पंत की कार का झपकी आने से हादसा हुआ है। कार में वह अकेले थे और खुद ही चला रहे थे। माना जा रहा है, उन्हें झपकी आई होगी और वह कार से नियंत्रण खो बैठे। जिस हिसाब से उनकी कार डिबाइडर और खंभे को तोड़ते हुए पलटी है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हादसे के वक्त 80 से 100 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार पर रही होगी। अच्छी खबर यह है कि उनकी कार BMW थी, जिसे काफी मजबूत कार मानी जाती है।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी ने भाई के साथ मिलकर दी मां को मुखाग्नि

अस्पताल में चल रहा इलाज

दुर्घटना के बाद ऋषभ पंत को स्थानीय लोगों ने अस्पताल तक पहुंचाया। बताया जा रहा है कि उनके सिर पर गहरी चोट आई है, साथ ही उनके पैर में भी फ्रैक्चर है। जानकारी होने पर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने ऋषभ पंत का हालचाल पूछा और अब उन्हें देहरादून के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। ऋषभ पंत को जिस तरह चोट आई है, उसे देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्हें ठीक होने में करीब 5-6 माह लग सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: खुद की विक्षोभी आग में राख होंगे प्रवीण तोगड़िया?

Spread the news