Prayagraj: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में आतंक का पर्याय रह चुके अतीक अहमद के खात्मे के बाद अब उसके गुर्गे पैर जमाने की फिराक में हैं। हालांकि पुलिस की चौकसी के चलते ऐसे तत्वों के मंसूबे पर पानी फिर जा रहा है, और एक-एक करके माफिया अतीक के गुर्गे सलाखों के पीछे पहुंच रहे हैं। माफिया अतीक अहमद गैंग के खात्मे के लिए प्रशासन ने प्रयागराज पुलिस की ऑक्टोपस टीम का गठन किया है। प्रयागराज पुलिस की ऑक्टोपस टीम अतीक अहमद गैंग पर शिकंजा कसना भी शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है माफिया अतीक से रिश्ते होने की बात पर प्रयागराज पुलिस की टीम ने समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व विधायक हाजी परवेज अहमद उर्फ परवेज टंकी से घंटों पूछताछ की है।

जानकारी के मुताबिक, सपा नेता और पूर्व विधायक हाजी परवेज अहमद उर्फ परवेज टंकी का नाम माफिया अतीक अहमद गैंग की लिस्ट में शामिल है। इसके साथ ही उन पर कई आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं। प्रयागराज पुलिस की ऑक्टोपस टीम ने पूर्व विधायक हाजी परवेज अहमद से करीब चार घंटे तक सवाल जवाब किए। हालांकि पूछताछ के बाद पुलिस ने परवेज टंकी को छोड़ दिया है।

इसे भी पढ़ें: रोशन जैकब करेंगी नायब तहसीदार घनश्याम शुक्ला के खिलाफ जांच

गौरतलब है कि सपा नेता परवेज टंकी के खिलाफ अतीक अहमद के साथ ही गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था। परवेज टंकी का नाम अतीक गैंग के सदस्यों की सूची में भी रह चुका है। बता दें कि माफिया अतीक अहमद गैंग पर लगाम लगाने के लिए प्रयागराज पुलिस की ऑक्टोपस टीम इससे पहले भी कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। बताया जा रहा है अतीक अहमद और उसके गैंग के सदस्यों के साथ सपा नेता परवेज टंकी के कारोबारी रिश्ते रहे हैं। वहीं ऑक्टोपस टीम ने अतीक अहमद के करीबी कमर हारून को गिरफ्तार कर लिया है। धूमनगंज पुलिस ने करेली इलाके से से उसे गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक, कमर हारून के खिलाफ रंगदारी समेत कई मुकदमे दर्ज हैं।

इसे भी पढ़ें: नये नियमों के साथ शुरू होगा यूपी विधानसभा का सत्र

Spread the news