Prayagraj News: उमेशपाल हत्याकांड (umeshpal murder case) के आरोपियों की गिरफ्तारी प्रयागराज पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रही है। हत्याकांड के इतने दिनों बाद भी आरोपी अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen), गुड्डू मुस्लिम और साबिर पुलिस की गिरफ्त से काफी दूर हैं। पुलिस गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है, दावा कर रही है कि जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन तीनों की सटीक जानकारी किसी के पास नहीं है। वहीं अब प्रयागराज पुलिस ने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen), बमबाज गुड्डू मुस्लिम और साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। हालांकि, उत्तर प्रदेश पुलिस शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) के नाम पर 50 हजार रुपये का इनाम पहले ही घोषित कर चुकी है।

एक साल तकके लिए होगी लुकआउट की अवधि

यूपी एटीएस और प्रयागराज पुलिस तमाम कोशिशों के बावजूद शाइस्ता परवीन, गुड्डू मुस्लिम और साबिर का पता लगाने में नाकाम साबित हुई है। ऐसे में अधिकारियों को यह अंदेशा है कि वे देश से बाहर भाग सकते हैं। इसी बात का संज्ञान लेते हुए तीनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। अधिकारियों के मुताबिक, प्रयागराज पुलिस ने इस संबंध में पहले ही अपनी रिपोर्ट उत्तर प्रदेश सरकार को भेजी थी और इसी के आधार पर तीनों देश से बाहर न जा सकें इसके लिए लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। बता दें कि नोटिस की अवधि 1 साल के लिए होगी।

बदमाशों को पनाह देती थी Shaista Parveen

शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) के बारे में यूपी का कहना है कि वह बदमाशों को पनाह देती थी। उमेश पाल की हत्या में शामिल साबिर शाइस्ता परवीन का ही शूटर था। प्रयागराज पुलिस ने अपनी प्राथमिकी में लिखा है कि शाइस्ता परवीन अपने साथ शूटर रखती थी। बताते चलें की पुलिस की जांच में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जांच में पुलिस को पता चला है कि अतीक अहमद और अशऱफ के जेल जाने के बाद, इनके अवैध धंधों को शाइस्ता परवीन ही संभालती थी। इस काम में उसका बेटा असद भी उसके साथ था।

इसे भी पढ़ें: शिवपाल और अखिलेश-डिंपल की तिकड़ी भी फेल

होटल कारोबारी शाइस्ता (Shaista Parveen) को पहुंचाते थे पैसा

इसके अलावा पुलिस को प्रयागराज में कई होटल और रेस्टोरेंट के बारे में पता चला है, जिनका कनेक्शन अतीक अहमद और अशरफ से जुड़ा हुआ है। चर्चा है कि होटल कारोबारी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को पैसे पहुंचाया करते थे। उमेश पाल की हत्या के बाद बदमाशों के भागने का पूरा इंतजाम शाइस्ता परवीन ने ही किया था। शूटरों को शाइस्ता परवीन ने पैसे दिए, जिससे वह जहां भी छिपे, वह उन्हें कोई दिक्कत न हो।

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में सीएम कुर्सी का नाटक जारी

Spread the news