Aryan Khan Drugs Case: अधिकारी अक्सर बड़े मामलों में पड़ने की जगह उससे किनारा काट जाते हैं। क्योंकि उन्हें पता होता है कि बड़ी पार्टी को छेड़ना उनके लिए मुसीबत बन सकती है। ऐसा ही कुछ एक्टर शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान के मामले में हो रहा है। ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) बरी होकर सलाखों से बाहर हो गया है, वहीं गिरफ्तार करने वाले अधिकारियों पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। इस मामले में एक के बाद एक नई परतें खुलती जा रही हैं। आर्यन ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में केपी गोस्वामी (KP Gosavi) का नाम सामने आया था, जिसे कॉर्डेलिया क्रूज शिप ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की तरफ से शामिल किया गया था।

जांच में अब इस बात का खुलासा हुआ है कि एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े के साथ मिलकर केपी गोसावी (KP Gosavi) ने आर्यन खान (Aryan Khan) के परिवार से 25 करोड़ रुपये की वसूली करने का प्लान बनाया था। बता दें कि केपी गोस्वामी ने एनसीबी ऑफिस में आर्यन खान के साथ सेल्फी ली थी, जो बाद में सोशल मीडिया में वायरल हो गई। हालांकि, केपी गोसावी ने एसआईटी को दिए अपने बयान में कहा कि ये सेल्फी उसने इसलिए ली थी, जिससे वह अपने दोस्तों को फोटो दिखा सके। वहीं सीबीआई के एफआईआर में दावा किया गया है कि ‘स्वतंत्र गवाह’ केपी गोस्वामी ने आर्यन खान के परिवार से ड्रग्स केस में 25 करोड़ रुपये की वसूली करने की योजना बनाई थी।

इसे भी पढ़ें: शाइस्ता, गुड्डू और साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस

25 करोड़ रुपये वसूलने की थी साजिश

सीबीआई ने एफआईआर में दावा किया है कि केपी गोस्वामी ने अपने एक साथी सनविले डिसूजा और अन्य लोगों के साथ मिलकर आर्यन खान के परिवार से ड्रग्स केस मामले में धमकी देकर 25 करोड़ रुपये की राशि वसूलने की साजिश रची गई थी। एफआईआर के अनुसार, केपी गोसावी ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए मांगी गई राशि 25 करोड़ से 18 करोड़ रुपये कर दिए थे। इतना ही नहीं 50 लाख रुपये की टोकन राशि लेकर पैसों का एक हिस्सा वापस दे दिया था। गौरतलब है कि सीबीआई ने आर्यन खान ड्रग्स केस से जुड़े भ्रष्टाचार मामले में मुंबई एनसीबी के पूर्व क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े और तीन अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसमें केपी गोसावी का भी नाम शामिल है।

इसे भी पढ़ें: शिवपाल और अखिलेश-डिंपल की तिकड़ी भी फेल

Spread the news