Pankhuri Pathak: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) ने पार्टी की युवा नेता पंखुड़ी पाठक (Pankhuri Pathak) को उत्तर प्रदेश के लिए गुरुवार को एक अहम जिम्मेदारी सौंपी है। पंखुड़ी पाठक (Pankhuri Pathak) को उत्तर प्रदेश कमेटी का सोशल मीडिया चेयरपर्सन नियुक्त किया गया है। पार्टी में नई जिम्मेदारी मिलने के बाद पंखुड़ी पाठक (Pankhuri Pathak) ने इसके लिए कांग्रेस आलाकमान का धन्यवाद दिया है। बता दें कि पंखुड़ी पाठक (Pankhuri Pathak) को प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का बेहद करीबी माना जाता है।

एआईसीसी के महासचिव केसी वेणुगोपाल की तरफ से जारी एक बयान के अनुसार, पंखुड़ी पाठक को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का सोशल मीडिया चेयरपर्सन की जिम्मेदारी सौंपी गई है। कांग्रेस ने पंखुड़ी पाठक के साथ ही तीन अन्य नेताओं- दानिश आजम वारसी, शुभम शुक्ला और शालिनी सिंह को वाइस चेयरपर्सन नियुक्त किया है।

इसे भी पढ़ें: राजभर बिगाड़ेंगे अखिलेश का खेल

इसी के साथ ही शाहनवाज असलम, संदीप सिंह, तेजिंदर नागर, बिपिन गुप्ता, आदित्य नागाइच, कमल परिहार, शत्रुघ्न चौहान को स्टेट कोर्डिनेटर नियुक्त किया गया है। वहीं पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ”सोशल मीडिया चेयरपर्सन उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी देने के लिए कांग्रेस नेतृत्व, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, जयराम रमेश और सुप्रिया श्रीनेत को बहुत धन्यवाद। आपकी उम्मीदों पर खरा उतने का पूरा प्रयास करूंगी।’’

गौरतलब है कि इसी वर्ष हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी ने गौतमबुद्ध नगर जिले की नोएडा विधानसभा सीट से पंखुड़ी पाठक को अपना उम्मीदवार घोषित किया था। उनके प्रचार के लिए प्रियंका गांधी से लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक ने पूरी ताकत झोंक दी थी। बावजूद इसके उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। फिलहाल पार्टी को लेकर पंखुड़ी पाठक काफी सक्रिय रहती है। वह ट्वीटर के जरिए पार्टी का पक्ष रखती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: वीडियो वायरल होने के बाद सामूहिक दुष्कर्म का एक आरोपी गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें: क्या ये मुसलमान भारतीय हो सकते हैं?

Spread the news