Navsari Accident: ठंड के मौसम में हार्ट अटैक का खतरा काफी बढ़ गया है। गुजरात के नवसारी (Navsari Accident) में शनिवार की भोर में बस चालक को हार्ट अटैक आने से भीषण सड़क हादसा हुआ। इस दुर्घटना मंै कार और बस के बीच सीधी टक्कर हो गई, जिसमें 9 लोगों की जान चली गई, वहीं 32 से अधिक घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में भी कई हालत नाजुक बताई जा रही है। यह दुर्घटना नवसारी (Navsari Accident) के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर वेसमा गांव के पास हुआ। बताया जा रहा है कि चलती बस में चालक को हार्ट अटैक आ गया। इसकी वजह से चालक नियंत्रण खो बैठा और कार में टक्कर मार दी।

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचा दिया गया है, वहीं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियों शवों को निकालने के लिए काटना पड़ा। इसके चलते घायलों तक राहत पहुंचने में थोड़ी देरी भी हुई।

अमित शाह ने जताई संवेदना

हादसे पर दुख जताते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि गुजरात के नवसारी में हुआ सड़क हादसा दिल दहला देने वाला है। इस दुर्घटना में जिन लोगों ने अपने परिवारों को खोया है, उनके प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। स्थानीय प्रशासन घायलों को समुचित उपचार मुहैया करा रहा है, उनके शीघ्र स्वस्थ लाभ होने की प्रार्थना करता हूं। हादसे पर जानकारी देते हुए नवसारी डिप्टी एसपी, वीएन पटेल ने कहा कि घटना शनिवार सुबह अहमदाबाद-मुंबई हाईवे के पास हुई है। हादसे में 9 लोगों की जान चली गई है और कई लोग घायल हुए हैं। घायलों में एक की हालत गंभीर है, जिसे सूरत रेफर किया गया है।

इसे भी पढ़ें: छोटे सेविंग वालों को बड़ा तोहफा, सरकार ने बढ़ाई ब्याज दरें

हार्ट अटैक की आशंका

दुर्घटना की जांच कर रही पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में पता चला है कि बस के ड्राइवर को पहले से दिल की बीमारी थी। हालांकि वह गाड़ी लेकर निकलते समय पूरी तरह स्वस्थ था। लेकिन शनिवार की सुबह कड़ाके की ठंड की वजह से उसे हार्ट अटैक आ गया। इसके चलते वह बस पर नियंत्रण नहीं कर सका और यह दुर्घटना घट गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नवसारी जिला पुलिस प्रमुख सहित अधिकारियों ने राहत कार्य शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें: नए साल पर हुड़दंग मचाने वालों पर रहेगी पुलिस की नजर, जानें क्या है तैयारी

Spread the news