प्रतापगढ़: खबर थाना बाघराय क्षेत्र के श्रृंगारपुर ग्रामसभा की महिला संगीता देवी पत्नी चंद्रभवन पुस्पाकर घर से अचानक हुई थी। जिसकी गुमशुदगी की सूचना पति द्वारा बाघराय थाने पर दी गई थी। गुमशुदगी की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अखिलेश कुमार के कुशल निर्देशन में सब-इंस्पेक्टर दुर्गेश कुमार व कांस्टेबल मिथिलेश कुमार ने गुमशुदा महिला को कमासिन बाजार से सकुशल और सुरक्षित किया बरामद और महिला को सुरक्षित बरामद करने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

बाघराय पुलिस व सब इंस्पेक्टर दुर्गेश कुमार, कांस्टेबल मिथिलेश कुमार के इस कार्य की इलाके में हो रही है प्रसंशा पुलिस के इस कार्य की प्रशंसा थाना क्षेत्र बाघराय के अंतर्गत आने वाले सभी इलाकों में हो रही है।

वृद्ध की गला रेत कर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

प्रतापगढ़: खबर यूपी के प्रतापगढ़ के कोतवाली मान्धाता की है जहां वृद्ध की गला रेत कर हत्या होने से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

इसे भी पढ़ें: D कंपनी के कई ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

जानकारी के अनुसार कोतवाली मान्धाता क्षेत्र के अंतर्गत कटाता गांव के मंदिर के निकट खेत मे मिला शव। मृतक अशोक हरिजन पुत्र रामसुमेर हरिजन घर के बगल खेत की रखवाली कर रहा था।जिसकी बीती रात में हो गयी हत्या।सुबह लोगो ने देखा तो इस दृश्य से मचा हड़कंप। लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

सुबह के समय थाना मांधाता पुलिस को यह सूचना प्राप्त हुई कि बीती रात्रि में थानाक्षेत्र के ग्राम कटाता में एक व्यक्ति अशोक कुमार (उम्र लगभग 50 वर्ष) पुत्र स्व. रामसुमेर निवासी कटाता थाना मांधाता जनपद प्रतापगढ़ की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है। इस सूचना पर स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। मृतक की पत्नी ने गांव के 6 व्यक्तियों पर रंजीशन हत्या करने का आरोप लगाया गया है। इन आरोपियों में से कुछ व्यक्ति मृतक के परिवार के भी हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार इस सम्बन्ध में प्राप्त तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर। पूरे मामले की गहनता से जांच एवं विधिक कार्यवाही की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: युवती से चलती ट्रेन में दुष्कर्म

Spread the news