Mahua Moitra Case: विवादित टिप्पणी करके चर्चा में बनी रहने वाली टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने दिल्ली हाईकोर्ट में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, सुप्रीम कोर्ट के वकील जय अनंत देहाद्रई और कई मीडिया संगठनों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा कर दिया है। शुक्रवार को दिल्ली हाईकोर्ट में इस मामले में सुनवाई हुई। अदालत में जय अनंत देहद्राई ने महुआ (Mahua Moitra) के वकील पर मामला वापस लेने की बात कहने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसका कॉल रिकॉर्डिंग होने का भी दावा किया है।

जानकारी के मुताबिक, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने 18 अक्टूबर को बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, जय अनंत देहाद्रई और कई मीडिया संगठनों के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया था। बता दें कि निशिकांत दुबे और देहाद्रई ने आरोप लगाया है कि टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने लोकसभा में सवाल पूछने के लिए कैश लिया है। महुआ मोइत्रा ने इन्हीं आरोपों को लेकर मानहानि का मुकदमा किया। महुआ मोइत्रा का अनंत देहाद्रई के साथ एक पालतू कुत्ते को लेकर भी विवाद चल रहा है। बताया जा रहा है तीन साल के इस कुत्ते की कस्टडी पर दोनों के बीच तनाव है।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के वकील जय अनंत देहद्राई महुआ मोइत्रा के पूर्व पार्टनर भी रह चुके हैं। शुक्रवार को सुनवाई के दौरान वह अदालत पेश हुए। इस दौरान टीएमसी सांसद की ओर से वरिष्ठ वकील गोपाल शंकरनारायण भी अदालत में मौजूद रहे। अनंत देहद्राई ने महुआ के वकील गोपाल शंकरनारायण पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनसे संपर्क कर मामला वापस लेने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि उनसे कहा गया कि महुआ मोइत्रा पालतू कुत्ते को लौटा देंगी, अगर वह सीबीआई से अपनी शिकायत वापस ले लें। अनंत देहद्राई ने ये भी दावा किया कि उनके पास गोपाल शंकरनारायण की कॉल रिकॉर्डिंग भी है। वहीं सुनवाई के दौरान जज ने महुआ मोइत्रा के वकील गोपाल शंकरनारायण से पूछा कि अगर वह मध्यस्थता करवा रहे हैं, तो बतौर वकील कोर्ट में कैसे पेश हो सकते हैं। इसके बाद गोपाल शंकरनारायण ने खुद को केस से अलग कर लिया। कोर्ट ने महुआ मोइत्रा के मानहानि मामले पर सुनवाई 31 अक्टूबर तक टाल दिया है।

इसे भी पढ़ें: PM मोदी ने देश को दी पहली रैपिड रेल की सौगात

इसे भी पढ़ें: तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

Spread the news