Lucknow: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) को ‘सर्वेंट डिप्टी सीएम’ बुलाकर खुद की फजिहत करा रहे हैं। उनके इस बयान पर जहां दोनों तरफ के समर्थक आपस में भिड़े पड़े हैं, वहीं ब्रजेश पाठक ने पलटवार करते हुए अखिलेश यादव को जवाब दिया है। ब्रजेश पाठक ने तंज भरे लहजे में न केवल उनका आभार जताया, बल्कि यह भी कहा कि मैं जनता की सेवा करता हूं, जबकि अखिलेश यादव तो राजाओं की तरह व्यवहार करते हैं।

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने वीडियो जारी कर कहा कि मैं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझे सर्वेंट डिप्टी सीएम कहा है। यह सही बात है कि मैं जनता के सेवक के रूप में और नौकर के रूप में काम करता हूं। जबकि अखिलेश यादव राजघरानों से आते हैं। वह राजा की तरह व्यवहार करते हैं। उनके पिता कई बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं। वह खुद भी मुख्यमंत्री रह चुके हैं। मैं अखिलेश यादव का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझे सर्वेंट डिप्टी सीएम समझा, बहुत-बहुत आभार।

इसे भी पढ़ें: अमीनाबाद को मिली नयी पार्किग की सौगात

उप मुख्यमंत्री के इस बयान पर भड़के थे अखिलेश

बता दें कि इससे पहले ब्रजेश पाठक ने बुधवार को अखिलेश यादव की एक तस्वीर पर तंज करते हुए लिखा था कि वह कूदने में इतने अच्छे हैं तो एशियन गेम्स में जाकर मेडल लेना चाहिए। इसी से झल्लाए अखिलेश यादव ने ब्रजेश पाठक को सर्वेंट डिप्टी सीएम बुलाकर अपनी भड़ास निकाली थी। बता दें कि गुरुवार को अखिलेश यादव गोमती नगर के लोहिया पार्क पहुंचे थे। इस दौरान ब्रजेश पाठक के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि हम सर्वेंट डिप्टी सीएम की बातों का जवाब नहीं देते। गौरतलब है कि 11 अक्टूबर को जयप्रकाश नारायण की जयंती मनाने के लिए अखिलेश यादव समेत समाजवादी पार्टी के अन्य नेता जेपीएनआईसी पहुंचे थे। लेकिन जेपीएनआईसी के मुख्य गेट पर ताला ताला बंद होने के कारण अखिलेश यादव गेट फांदकर अंदर दाखिल हुए थे।

इसे भी पढ़ें: अतीक के बेटों का निकला काफिला, जश्न मनाकर दिखाई ताकत

Spread the news