Prayagraj: माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटे अहजम और अबान बाल गृह से रिहा हो गए हैं। बाल गृह से छूटने के बाद दोनों अपने पिता अतीक की बहन परवीन के गांव हटवा पहुंचे। यहां उनके स्वागत में जमकर जश्न मनाया गया। जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अतीक के बेटों का माफिया वाला अंदाज नजर आ रहा है। अतीक के बेटों अहजम और अबान की कार के पीछे 25 से 30 बाइक सवार युवा नारेबाजी करते हुए चल रहे हैं। बीच में कई जगहों पर पटाखे फोड़कर आतिशबाजी भी की जा रही है। मजें की बात यह है कि इस दौरान अहजम और अबान को सुरक्षित घर पहुंचाने के लिए पुलिस की जीप भी कार के पीछे-पीछे चल रही थी। बताया जा रहा है कि अजहम और अबान के गांव में पहुंचने पर जमकर दावत भी हुई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो गत सोमवार की शाम का बताया जा रहा है। किसी ने यह वीडियो उस समय बना लिया जब अतीक अहमद के दोनों बेटों अजहम और अबान को बाल गृह से छोड़ने के बाद अतीक की बहन परवीन के गांव हटवा ले जाया जा रहा था। अजहम और अबान की कार के पीछे शुरू में पुलिस की एक गाड़ी चल रही थी, लेकिन थोड़ा आगे बढ़ने पर रास्ते में गाड़ियों का काफिला बढ़ता चला गया। अहजम और अबान के स्वागत में बाइक और कार पर सवार युवा उसकी कार के पीछे चल रहे थे। इतना ही नहीं कुछ युवा अजहम और अबान के स्वागत में सड़कों पर धोड़े भी दौड़ा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, अहजम और अबान जब बुआ परवीन के गांव हटवा पहुंचे तो उनके स्वागत में जमकर आतिशबाजी की गई। इसके अलावा दोनों के स्वागत में दावत का भी आयोजन किया गया था। अहजम और अबान के साथ लोगों ने दावत का भी आनंद लिया। गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद प्रयागराज पुलिस ने अतीक अहमद के दोनों बेटों अजहम और अबान को गिरफ्तार किया था। दोनों नाबालिग थे इसलिए उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया था। अब अजहम बालिग हो गया है, जिसके चलते सीडब्ल्यूसी के आदेश पर अबान के साथ अजहम को भी छोड़ दिया गया।

इसे भी पढ़ें: भारत के इन शहरों में लगता है इजराइलियों का जमावड़ा

तो अतीक का साम्राज्य संभालेंगे अहजम और अबान

अतीक के मरने के बाद माना जा रहा था कि उसका आतंक खत्म हो गया है। लेकिन उसके दोनों बेटे अहजम और अबान को जिस तरह उसके कौम का सपोर्ट मिल रहा है, उससे यह लगने लगा हैं कि अतीक का तो अंत हो गया है, लेकिन उसके खौफ का अंत होना बाकी है। अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन जहां फरार है, वहीं बेटों को इस तरह मिल रहा मुस्लिमों का समर्थन आने वाली चुनौतियों का अंदेशा दे रहा है। क्योंकि अतीक अहमद व उनके समर्थकों पर जो कानूनी कार्रवाई हुई है, उसका खौफ उसके समाज के लोगों में बिल्कुल नजर नहीं आ रहा।

इसे भी पढ़ें: सपा नेता ने पदाधिकारियों के साथ की बैठक

Spread the news