Khatauli By Election Result: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा उपचुनाव की मतगणना जारी है। रुझानों में राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशी मदन भैया की जीत होती दिख रही है। 11वें राउंड की मतगणना में मदन भैया बीजेपी उम्मीदवार राजकुमारी सैनी से बड़े वोटों के अंतर से आगे चल रहे हैं। बता दें कि खतौली नगर क्षेत्र में 65 बूथ हैं। इस सीट पर जीत हासिल करने के लिए बीजेपी और रोलोद दोनों ने अपनी पूरी ताकत लगायी है। इस सीट पर बीजेपी का कब्जा रहा है, जिसे वह बरकरार रखना चाहती है। वहीं रालोद इस पर अपना कब्जा जमाने के लिए पूरा प्रयास किया है।

गौरतलब है कि खतौली में 11वें राउंड की मतगणना पूरी हो गई है। आरएलडी उम्मीदवार मदन भैया 10,938 वोटों से आगे चल रहे हैं। वहीं बीजेपी प्रत्याशी राजकुमारी सैनी अब उनसे काफी पीछे हो गई हैं। बता दें कि मतगणना शुरू होने के बाद से ही मदन भैया इस सीट पर अपनी बढ़त बनाए हुए हैं। हालांकि शुरुआती दौर में कुछ देर तक वह आगे-पीछे चल रहे थे। लेकिन जैसे-जैसे मतों की गिनती बढ़ती गई, वह आगे निकलते चले गए।

इसे भी पढ़ें: रामपुर में आसिम रजा बड़े अंतर से आगे

खतौली विधानसभा सीट बीजेपी के लिए काफी मायने रखती हैं, क्योंकि इस सीट पर उसका पहले से कब्जा रहा है। ऐसे में बीजेपी अगर यह सीट हारती है, तो यह पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जाएगा। फिलहाल मदन भैया के वोटों को देखते हुए, बीजेपी का इस सीट पर कायम रह पाना मुश्किल नजर आ रहा है।

इसे भी पढ़ें: रघुराज शाक्य अपने ही बूथ पर डिंपल यादव से पिछड़े

Spread the news