Rampur By Election Result: रामपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए मगतणना जारी है। इस सीट पर सपा उम्मीदवार आसिम रजा बीजेपी उम्मीदवार आकाश सक्सेना से बड़े वोटों के अंतर से बढ़त बनाए हुए हैं। रुझानों के मुताबिक इस सीट पर आसिम रजा की जीत नजर आने लगी है। बता दें कि पुलिस-प्रशासन की कड़ी निगरानी के बीच वोटों की गिनती हो रही है। वहीं उप चुनाव की मतगणना निष्पक्ष और पारदर्शी कराने के लिए प्रशासन ने कड़ी व्यवस्था की है।

सपा ने ट्वीट कर कसा तंज

मतदान के दौरान रामपुर प्रशासन पर सवाल उठाने वाली समाजवादी पार्टी वोटों की गिनती में पार्टी उम्मीदवार की विजय नजर आते ही अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडिल से ट्विट कर राज्य की योगी सरकार पर तंज कसा है। सपा ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘रामपुर में प्रशासन और पुलिस के अत्याचार के बावजूद समाजवादी पार्टी आगे हैं।’

इसे भी पढ़ें: सीएम जयराम ठाकुर की जीत, बहुमत की और कांग्रेस

बता दें कि रामपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए 11वें राउंड का अपडेट आ गया है। अभी रामपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है। 11वें राउंड में सपा प्रत्याशी आसिम रजा को 19213 वोट मिले हैं। वहीं बीजेपी प्रत्याशी आकाश सक्सेना को अभी तक कुल 14476 वोट हासिल हुए हैं। बीजेपी प्रत्याशी से आसिम रजा 4737 वोटों से आगे चल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: रघुराज शाक्य अपने ही बूथ पर डिंपल यादव से पिछड़े

Spread the news