Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग (money laundering) मामले में पटियाला हाउस कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पेशी के लिए सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची थीं। मनी लॉन्ड्रिंग (money laundering) मामले में एक्ट्रेस के वकीलों ने जमानत याचिका दायर की थी। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने जमानत याचिका पर सुनवाई करते ईडी से जवाब मांगा। इसके बाद जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने उन्हें 50 हजार रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी।

रेग्युलर बेल पर ईडी से मांगा जवाब

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मामले में कनेक्शन के चलते कोर्ट की ओर से समन किया गया था। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बीते दिनों जैकलीन फर्नांडिस से 15 घंटे तक पूछताछ की थी। गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडिस को नियमित जमानत पर फैसला आने तक अंतरिम जमानत मिली है। जज ने अभी उनके रेग्युलर बेल पर ईडी से जवाब मांगा है।

Jacqueline Fernandez

ED की चार्जशीट में जैकलीन का जिक्र

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की पूछताछ के बाद सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) और जैकलीन फर्नांडिस के बीच कनेक्शन साबित हो गया है। इसके बाद पटियाला कोर्ट ने मामले में दखल दखले देते हुए जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट में पेश होने के लिए समन भेजा था। जैकलीन फर्नांडिस सोमवार को कोर्ट में पेश हुईं। सूत्रों की मानें तो ED की चार्जशीट में दावा किया गया है कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) द्वारा की गई ठगी का फायदा जैकलीन फर्नांडिस को भी मिला है।

Money Laundering Case Study

ज्ञात हो कि मनी लॉन्ड्रिंग में बढ़ती मुसीबतों के बीच जैकलीन फर्नांडिस के खास लोग अब उनसे दूरियां बनाने लगे हैं। सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद से अभिनेत्री की की मुसीबतें लगातार बढ़ती नजर आ रही हैं। सूत्रों की मानें तो जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों खुद को अकेला महसूस कर रही हैं। 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस का लिंक सामने आने के बाद एक्ट्रेस के अधिकतर दोस्तों ने उनसे दूरी बना ली है। खबरों के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस के खास दोस्तों में शामिल बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी उनसे किनारा कर लिया है।

Jacqueline Fernandez

सलमान ने सुकेश से दूर रहने की दी थी नसीहत

सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि वह मुश्किल वक्त में अपने दोस्तों के साथ खड़े रहते हैं। लेकिन जैकलीन फर्नांडिस के मामले में वह दूर रहना ही बेहतर समझ रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान किसी कानूनी पचड़े में नहीं पड़ना चाहते। हालांकि सलमान खान खुद भी कई अदालती मामलों से जूझ रहे हैं। चर्चा है कि सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर से दूर रहने की सलाह दी थी। लेकिन जैकलीन फर्नांडिस ने उनकी बात का टाल दिया था।

इसे भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez से सलमान ने भी झाड़ पल्ला

इसे भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडीज की सफाई, बोलीं- फिक्स्ड डिपॉजिट मेरी कमाई

इसे भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez पर अटकी फैंस की नजर

Spread the news