Jacqueline Fernandez: मुश्किल समय में अक्सर लोग साथ छोड़ देते हैं। साथ वही होते हैं, जो अपने होते हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) मनी लॉन्ड्रिंग केस में लगातार घिरती जा रही हैं। 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर अभिनेत्री इन दिनों चर्चा में हैं। इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को कई बार ईडी ने पूछताछ के लिए तलब भी किया है। जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से सोमवार को ईडी ने लंबी पूछताछ की है।

Jacqueline Fernandez

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से कई घंटों तक पूछताछ कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस सुकेश चंद्रशेखर के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में थीं। हालांकि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियों के नाम भी सामने आए हैं। अभिनेत्री नोरा फतेही से भी पूछताछ जारी है। लेकिन जैकलीन फर्नांडिस अब और मुसीबतों में फंसती नजर आ रही हैं। उनके खास लोग ही अब उनसे किनारा करने लगे हैं।

सलमान ने किया किनारा

मनी लॉन्ड्रिंग में बढ़ती मुसीबतों के बीच जैकलीन फर्नांडिस के खास लोग अब उनसे दूरियां बनाने लगे हैं। सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद से अभिनेत्री की की मुसीबतें लगातार बढ़ती नजर आ रही हैं। सूत्रों की मानें तो जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों खुद को अकेला महसूस कर रही हैं। 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस का लिंक सामने आने के बाद एक्ट्रेस के अधिकतर दोस्तों ने उनसे दूरी बना ली है। खबरों के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस के खास दोस्तों में शामिल बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी उनसे किनारा कर लिया है।

Jacqueline Fernandez

सलमान ने सुकेश से दूर रहने की दी थी नसीहत

सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि वह मुश्किल वक्त में अपने दोस्तों के साथ खड़े रहते हैं। लेकिन जैकलीन फर्नांडिस के मामले में वह दूर रहना ही बेहतर समझ रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान किसी कानूनी पचड़े में नहीं पड़ना चाहते। हालांकि सलमान खान खुद भी कई अदालती मामलों से जूझ रहे हैं। चर्चा है कि सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर से दूर रहने की सलाह दी थी। लेकिन जैकलीन फर्नांडिस ने उनकी बात का टाल दिया था।

इसे भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez पर अटकी फैंस की नजर

इसे भी पढ़ें: Mouni Roy का हॉट अंदाज उड़ा रहा होश

Spread the news