बदायूं: इस्लामनगर थाना क्षेत्र के मुहल्ला मुस्तफाबाद में एक पत्नी ने अपने पति की करंट लगाकर हत्या कर दी। परिजनों का आरोप है की पत्नी के अवैध संबंध पड़ोसी सलीम नाम के युवक से चल रहे थे और उसका पति दिल्ली में रहकर मजदूरी किया करता था। वह जब वहां से लौट कर अपने घर आया तो उसे इन दोनों के अवैध संबंधों के बारे में पता चला। इसके बाद पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ जिसके चलते उसकी पत्नी ने रात में उसे लगाकर मौत के घाट उतार दिया।

घटना थाना इस्लामनगर के मुस्तफाबाद मोहल्ले का है, यहां का रहने वाला मोहम्मद शरीफ नाम का व्यक्ति दिल्ली में रहकर फर्नीचर बनाने का धंधा करता था। शरीफ एक दिन पहले दिल्ली से लौटकर अपने घर आया और आज सुबह उसकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई। परिजनों का आरोप है कि शरीफ की पत्नी के अवैध संबंध पड़ोसी सलीम के साथ चल रहे थे, जिसके बारे में शरीफ को पता चल गया और मियां बीवी के बीच इस बात को लेकर रात में झगड़ा हुआ, जिसके बाद पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर शरीफ़ को करंट लगा कर मार डाला।

इसे भी पढ़ें: योगी जी रिपोर्ट में सब चंगा है

मृतक के भाई उस्मान ने बताया कि उसके भाई और भाभी के बीच रात में विवाद हुआ था, जिसके चलते यह घटना हो गई। इस बारे में एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ वर्मा का कहना है कि इस्लाम नगर थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद मोहल्ले का रहने वाला 30 वर्षीय शरीफ दिल्ली में फर्नीचर का काम किया करता था। वह दिल्ली से लौट कर आया था। सोमवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि शरीफ की मौत करंट लगने से हो गई है।

पुलिस के पहुंचने पर मृतक के परिजनों द्वारा उसकी पत्नी पर शक जाहिर किया। जिसके बाद पुलिस ने पत्नी को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से जब पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने पति की हत्या बिजली का करंट लगा कर की है। हत्या के कारण को लेकर पत्नी का कहना है कि उसका पति उसे अक्सर परेशान करता था। उसके साथ गाली गलौज करता था। जिससे परेशान हो कर उसने इस घटना को अंजाम दिया। मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: खुले में न करें कुर्बानी

Spread the news