Hina Khan: अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) की इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से एक्टिंग की दुनिया में कदम रहने वाली हिना खान (Hina Khan) ने अपने अभिनय के बदौलत आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। इस सीरियल में साधारण सी अक्षरा बनकर वह लोगों के दिलों में उतर गई थीं। हिना खान (Hina Khan) अपनी एक्टिंग के साथ ही फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

हिना खान एक प्रमुख भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं जिन्होंने टेलीविजन और फ़िल्मों में अपनी अद्वितीय कौशल के लिए प्रसिद्ध होने का सम्मान प्राप्त किया है। हिना खान का जन्म 2 अक्टूबर, 1987 को हुआ था। वह झांसी, उत्तर प्रदेश, भारत में पैदा हुई थी। हिना खान का पहला प्रमुख काम टेलीविजन धाराओं में एक्टिंग में “ये रिश्ता क्या कहलाता है?” नामक धाराओं में किया था, जिसमें उन्होंने अक्षरा नायक की भूमिका निभाई थी और इससे वह बहुत प्रसिद्ध हुई थी। इसके बाद, उन्होंने विभिन्न टेलीविजन धाराओं में काम किया, जैसे कि “कसौटी ज़िन्दगी की 2” और “नजर”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

हिना खान (Hina Khan) अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सभी को आकर्षित करती रहती हैं। वहीं उनका लेटेस्ट लुक काफी चर्चाओं में है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अरेबियन लुक में नजर आ रही हैं। उनका यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। हिना खान ने फ़िल्मों में भी अपनी पेशेवरी का प्रदर्शन किया है। उन्होंने बॉलीवुड फ़िल्म “हैकर्स” में मुख्य भूमिका निभाई और फ़िल्म “लाइन” में भी काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

हिना खान को उनकी अद्वितीय एक्टिंग कौशल के लिए कई पुरस्कार भी प्राप्त हुए हैं, और वह भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री में एक प्रमुख नाम हैं। हिना खान की एक और खासियत है, वह चाहे कैजुअल हो, वेस्टर्न हो या फिर ट्रेडिशनल, अपने हर लुक से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ (Cannes Film Festival) में अपने चार्मिंग पर्सनैलिटी से भारत का सम्मान बढ़ाना हो या फिर सोशल मीडिया पर फैशन गोल्स देना हो, उनका नाम सबसे आगे रहता है। वहीं इस बीच एक्ट्रेस ने अपने अनोखे लुक से फैंस को हैरान कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: अरेबियन लुक में नजर आईं Hina Khan

इसे भी पढ़ें: Sophie Chaudhary ने Red Bikini में शेयर की फोटोज

Spread the news