मुंबई। माॅडलिंग की दुनिया से निकलकर बाॅलीवुड इंडस्ट्री में प्रवेश करने वाली सोफी चौधरी आज इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा बन गईं है। वे एक खूबसूरत अदाकारा होने के साथ-साथ मंझी हुई मॉडल, गायिका और डांसर भी हैं। सोफी चौधरी हरदम अपनी बोल्ड फोटोज से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर आजकल उनकी बिकनी वाली फोटोज तेजी से वायरल हो रहीं है। इन तस्वीरों में वह बहुत हाॅट नजर आ रहीं है। सोफी ने अपनी इन फोटोज को इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।
यह भी पढ़ें-हिना खान ने कम कपड़ों में शेयर कीं तस्वीरें, लोगों ने दिए ऐसे कमेंट
Sophie
सोफी चौधरी ने इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा कि बहुत से लोग सोचते हैं कि मैं हमेशा से इतनी बॉडी कॉन्फिडेंट थी। सच यह है कि जब एमटीवी के दिनों में मुझे ब्लैक बिकिनी पहनने को कहा गया तो इस सोच ने ही मुझे पागल कर दिया। मैंने सबकुछ छोड़ने तक का मन बना लिया था। मुझे लगा कि मेरे आसपास सभी काफी स्लिम लड़कियां थीं, जबकि मेरी बॉडी में कव्र्स बहुत हैं। कमियां हैं और मेरा अंदर आत्मविश्वास कम था। मुझे यह समझने में सालों लग गए कि खुद से प्यार करना कितना जरूरी है। अपने शरीर और मस्तिष्क के स्वास्थ्य पर काम करना और यह स्वीकार करना कि मेरे में सबसे अच्छी बात यह है कि मैं दूसरों से अलग हूं।

Sophie

सोफी इन तस्वीरों में समंदर किनारे बैठे हुए रेड कलर की बिकिनी में रिलैक्स करते हुए दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में उनकी सुंदरता देखते ही बनती है।
Sophie
खुले आसमान और समंदर किनारे बैठे हुए सोफी चौधरी को आराम करते हुए देखने के बाद किसी का मन भी इस जगह पर घूमने का करेगा।
सोफी की ये दिलकश अदाएं देखें के बाद कोई भी उनके हुस्न का दीवाना हो जाएगा।
Sophie
पत्थरों पर बैठे हुए एक के बाद एक स्टाइलिश और बोल्ड पोज में सोफी काफी सेक्सी दिख रहीं हैं।
Sophie
सोफी की इन सभी फोटो ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।
Spread the news