हिना खान ने कम कपड़ों में शेयर कीं तस्वीरें, लोगों ने दिए ऐसे कमेंट

0
290
hina khan
photo hina khan

मुंबई। सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव ने हर किसी को महा ज्ञानी बना दिया है। हर किसी पर टिप्पणी करने की छूट मिल गई है। लेकिन खैर सोशल मीडिया के चलते अभिव्यक्ति की आजादी काफी बढ़ गई है। इतना ही नहीं लोगों के बीच छा जाने का सोशल मीडिया सशक्त जरिया भी बन गया है। तभी तो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग सोशल मीडिया के जरिए लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर हर वह चीज मिल जाती है जो वह देखना चाहते हैं। यही वजह है कि फिल्म अभिनेत्रियों में अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर करने का चलन काफी तेजी से बढ़ा है। इसी क्रम में अभिनेत्री हिना खान ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिससे इंटरनेट का पारा काफी चढ़ गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

अभिनेत्री की यह तस्वीर काफी हॉट है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। इन तस्वीरों में हिना खान बीच पर देखी जा रही हैं। वह शॉर्ट ट्यूब टॉप और हाईवेस्ट पैंटी में काफी आकर्षक दिख रही हैं। उनकी इन तस्वीरों पर जहां उनके फैंस तारीफों के पुल बांध रहे हैं, वहीं कुछ लोग उनके कम कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल करने में भी लग गए हैं। इन तस्वीरों में हिना खान सीधी सादी अक्षरा बहू की इमेज से काफी अलग दिख रही हैं। उनके इस ग्लैमरस अवतार को देखते ही बन रहा है।

इसे भी पढ़ें: क्यूट से कितनी बोल्ड हो गईं ‘नन्ही राजकुमारी’, तस्वीरों में देखें Roshni Walia की हॉटनेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान की तस्वीरें और वीडियोज को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर हिना 11.9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हिना अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। हिना खान इस समय मालदीव में हैं। यहीं से उन्होंने कम कपड़ों में अपनी कुछ तस्वीरों को शयर किया है। इन तस्वीरों पर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में लग गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, मैम कुछ तो शर्म करो। तो वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा है ये वही हिना खान हैं जो एक शो में निकी को शॉर्ट्स पहनने पर कहा था, मैं तो कभी शॉर्ट्स नहीं पहनती। वहीं कुछ लोग धर्म से जोड़ते हुए टिप्पणी करने में लग गए हैं कि अब कोई नहीं बोलेगा इस्लाम खतरे में है।

इसे भी पढ़ें: बिकिनी में जल परी बनीं Alia Bhatt, फोटो शेयर कर लिखा- मेरा सबसे शानदार दिन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here