मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा दिया है। अंडरवॉटर की बोल्ड फोटोशूट साझा कर आलिया ने अपने फैन्स की धड़कने बढ़ा दी हैं। अभिनेत्र आलिया भट्ट ने इस फोटो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करते हुए लिखा कि ये मेरा सबसे शानदार दिन था। इसके साथ ही उन्होंने ने सैड फेस वाला इमोजी साझा किया है। सोशल मीडिया पर आलिया की यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। फैन्स आलिया की इस तस्वीर को देख कर उनकी तरीफ में कसीदे गढ़ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

अंडरवॉटर बोल्ड फोटोशूट में आलिया भट्ट बिकिनी पहने हुई हैं। इस तस्वीर में आलिया पानी के अंदर तैरती हुई नजर आ रही हैं और देखने में एकदम जलपरी की तरह लग रही हैं। येलो और ग्रे कलर की बिकिनी में आलिया पानी में आग लगाती नजर आ रही हैं। उनकी इस फोटो को लाइक करने के साथ ही उनके फैंस मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: बिकिनी में ईशा गुप्ता ने ढाया कहर, चढ़ा इंटरनेट का पारा

Alia-Bhatt

इसी क्रम में एक यूजर ने लिखा, ‘जलपरी’ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्या मैं सपना देख रहा हूं।’ गॉर्जियस, ब्यूटीफूल लिखने के साथ ही साथ यूजर्स फायर और हर्ट इमोजी बनाकर आलिया की तारीफ कर रहे हैं। बता दें अभिनेत्री आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छे फैंस फालोअर्स हैं। आलिया की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई कठियावाड़ी’ की शूटिंग चल रही है। संजय लीला भंसाली को कोरोना हो जाने की वजह फिल्म की शूटिंग अभी टाल दी गई है।

इसे भी पढ़ें: Shanaya Kapoor ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, फैंस कर रहे पसंद

Spread the news