मुंबई। बोल्ड अदा को लेकर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने एकबार फिर अपने हॉट अवतार से जहां अपने प्रशंसकों की धड़कने बढ़ा दी हैं, वहीं प्रशंसकों के लाइक और कमेंट से इंटरनेट का पारा भी चढ़ गया है। अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपने सोशल प्लेट फार्म के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अपने हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों वह कुछ इसी अंदाज में अपनी बिकिनी में फोटो शेयर करके इंटरनेट पर आग लगा दिया है। ईशा की बिकनी में इतनी हॉट फोटो को देखकर उनके प्रशंसकों की धड़कने बढ़ गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Guupta (@egupta)

सोशल साइट पर ईशा गुप्ता की यह तस्वीरें आते ही छा गई हैं। इन तस्वीरों को देखकर लोग उनकी तरीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं। उनके फैंस इन तस्वीरों को लाइक करने के साथ ही कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

esha-gupta

बताते चलें कि अभिनेत्री ईशा गुप्ता कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन फिल्मों से ज्यादा वह अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। यही वजह है कि सोशल साइट पर उनके जबरदस्त फालोअर्स है। इंस्टग्राम पर ईशा गुप्ता के 5.1 मिलियन से अधिक फालोअर्स हैं।

इसे भी पढ़ें: Shanaya Kapoor ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, फैंस कर रहे पसंद

esha-gupta

ईशा गुप्ता का इंस्टा अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। मजे की बात यह है कि ईशा अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सतर्क रहती हैं। इसके लिए वह योगा भी करती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर योगा करते कई वीडियोज पड़े हैं। फिलहाल ईशा की कोई तस्वीर इंटरनेट पर आने की देर रहती है। उनकी तस्वीरों का उनके फैंस को भी बेसब्री से इंतजार रहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Guupta (@egupta)

इसे भी पढ़ें: Kiara Advani ने ग्लैमरस अंदाज में कराया फोटोशूट, तस्वीरों में देखें खूबसूरती

Spread the news