मुंबई। टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री रोशनी वालिया ने हाल की में अपने सोशल अकाउंट अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। सोशल मीडिया पर आते ही उनकी तस्वीरों ने धमाका मचा दिया है। उनकी ये हॉट तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने हॉटनेस की सारी सीमाएं तोड़ दी हैं। रोशनी वालिया बचपन से ही कलाकार थीं। महाराणा प्रताप कार्यक्रम में नन्ही राजकुमारी अजबदे के रोल में उन्हें दर्शको का खूब प्यार मिला था। इसमें वह काफी क्यूट नजर आ रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Roshni Walia (@roshniwaliaa)

इसे भी पढ़ें: बिकिनी में जल परी बनीं Alia Bhatt, फोटो शेयर कर लिखा- मेरा सबसे शानदार दिन

बताते चलें कि रोशनी वालिया ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट से अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई मशहूर टेलीविजन शोज में यादगार भूमिकाएं निभाई हैं। महाराणा प्रताप में उन्हें काफी पसंद किया गया था। बचपन में अपनी क्यूटनेस से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली रोशनी वालिया अब अपनी हॉटनेस से कहर ढा रही हैं। उनकी इन तस्वीरों से यह पहचान पाना कि वह महाराणा की नन्ही राजकुमारी है, मश्किल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Roshni Walia (@roshniwaliaa)

जानकारी के मुताबिक रोशनी इन दिनों गोवा में वैकेशन इंजॉय कर रही हैं, ऐसे में उन्होंने बेहद बोल्ड अंदाज में अपना बिकिनी फोटोशूट कराया है। गौरतलब है कि रोशनी वालिय वर्ष 2012 में पहली बार लाइफ ओके के कार्यक्रम ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ में नजर आई थीं। फिलहाल वह सोनी टीवी के शो ‘तारा फ्रॉम सितारा’ में नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Roshni Walia (@roshniwaliaa)

इसे भी पढ़ें: बिकिनी में ईशा गुप्ता ने ढाया कहर, चढ़ा इंटरनेट का पारा

Spread the news