Hina Khan: अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) की इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से एक्टिंग की दुनिया में कदम रहने वाली हिना खान (Hina Khan) ने अपने अभिनय के बदौलत आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। इस सीरियल में साधारण सी अक्षरा बनकर वह लोगों के दिलों में उतर गई थीं। हिना खान (Hina Khan) अपनी एक्टिंग के साथ ही फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान (Hina Khan) अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सभी को आकर्षित करती रहती हैं। वहीं उनका लेटेस्ट लुक काफी चर्चाओं में है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अरेबियन लुक में नजर आ रही हैं। उनका यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान की एक और खासियत है, वह चाहे कैजुअल हो, वेस्टर्न हो या फिर ट्रेडिशनल, अपने हर लुक से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ (Cannes Film Festival) में अपने चार्मिंग पर्सनैलिटी से भारत का सम्मान बढ़ाना हो या फिर सोशल मीडिया पर फैशन गोल्स देना हो, उनका नाम सबसे आगे रहता है। वहीं इस बीच एक्ट्रेस ने अपने अनोखे लुक से फैंस को हैरान कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

अरेबियन लुक में हिना खान (Hina Khan) को पहली बार देखकर फैंस हैरान हैं, इस लुक को देखकर वह खुद को काबू नहीं पा रहे हैं। इस वीडियो की शुरुआत में हिना व्हाइट टॉप के साथ ब्लू कोट में नजर आ रही हैं। वह चश्मा में भी लगाई हैं। इस वीडियो के आगे बढ़ते ही वह अरेबियन लुक में दिखाई देती हैं। वह ऊपर से नीचे ब्लैक आउटफिट में ढकी हैं और चेहरे को हिजाब से छुपाए हुई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिजाब के बीच उनकी आंखें नजर आ रही हैं, जो फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है। कजरारी आंखों पर फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और उसे बेहद खूबसूरत बता रहे हैं। फैंस को उनका अरेबियन लुक बेहद पसंद आ रहा है। हिना खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘भरोसा नहीं हो रहा है कि, मैंने कर लिया।’

इसे भी पढ़ें: Namrata Malla ने फोटोशूट कराकर मचाया धमाका

Spread the news