Golagokarannath News: उत्तर प्रदेश पुलिस में सब इन्स्पेक्टर के पद पर चयन होने पर पैरामाउंट कम्पटीशन क्लासेज गोला के डायरेक्टर पटेल सुशील वर्मा ने छात्र श्रीकांत वर्मा को सम्मानित किया। उत्तर प्रदेश के ज़िला लखीमपुर खीरी के गांव परेली निवासी श्रीकांत वर्मा इस समय उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही के पद पर कार्यरत हैं, उनका चयन सब इन्स्पेक्टर के पद पर भी हो गया है।

पटेल ने बताया कि श्रीकांत वर्मा ने संस्थान पर समस्त बच्चों को प्रेरित किया कि वह इंस्टीट्यूट पर और घर पर अध्ययन करके अपने लक्ष्यों एवं जीवन में अनेक ऊंचाइयों को हासिल कर सकते हैं बच्च्चों को अध्ययन कैसे करना है कैसे हम कठिन से कठिन एग्जाम में सफलता हासिल करें इंस्टीट्यूट पर विस्तार रूप से विद्यार्थियों के मध्य जानकारी को साझा किया। इसी क्रम में सारिका गुप्ता, वेदप्रकाश वर्मा, संध्या वर्मा और नैंसी वर्मा को न्यू पैरामाउंट क्लासेस के डायरेक्टर पटेल सुशील वर्मा ने सरदार बल्लभ भाई पटेल जी की प्रतिमा देकर एवं माल्यार्पण करके सम्मानित किया।

Golagokarannath News

श्रीकांत वर्मा एवं सभी छात्र छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय माता पिता, गुरुजन, दोस्तों को दिया। श्रीकांत वर्मा के पिता किसान और माता गृहिणी हैं। बड़े भाई पंकज कुमार, रजनीश कुमार (वरिष्ठ उपसंपादक सृस्टि संवाद भारती) एवं नवनीत कुमार प्रभात ने कहा कि हमारे लिए गर्व की बात है कि हमारे अनुज का सब इन्स्पेक्टर के पद पर चयन हुआ है और पूरे घर परिवार में ख़ुशी का माहौल है। संस्थान के डायरेक्टर ने सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की।

इसे भी पढ़ें: राजू पाल मर्डर केस के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या

इसे भी पढ़ें: बिहार जा रही युवती से गैंगरेप, हालत गंभीर

Spread the news