Deoria News: जगह कोई भी हो, हर जगह महिला की आबरू खतरे में रहती है। इसी तरह की हैरान करने वाली घटना उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) से सामने आई है। देवरिया (Deoria) के भाटपाररानी रेलवे स्टेशन (Bhatparrani Railway Station) के पास दिल्ली की रहने वाली एक युवती से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। इस मामले में देवरिया पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं रेप की हालत काफी खराब बताई जा रही है। इलाज के लिए उसे महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मामले की जानकारी होने पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक देवरिया महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज (Maharishi Devraha Baba Medical College) पहुंचकर पीड़िता के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली।

घटना के मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि 20 वर्षीय पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है। वह अपने एक पुरुष मित्र के साथ किसी ट्रेन से दिल्ली से बिहार की तरफ जा रही थी। गत रात उसका अपने दोस्त से किसी बात को लेकर अनबन हो गई। इससे युवती नाराज होकर भाटपाररानी रेलवे स्टेशन पर उतर गई। उन्होंने बताया कि रात ज्यादा होने की वजह से लड़की कहीं ठहरने के लिए जगह तलाश रही थी। इस दौरान उससे दीपक जायसवाल और रोहित गोंड नामक युवक मिले। दोनों ने उसे मदद का भरोसा दिलाया और उसे रेलवे स्टेशन के निकट ढाबे पर ठहरने के लिए भेज दिया। आरोप है कि रात में अकेला पाकर दोनों ने युवती से गैंगरेप किया।

इसे भी पढ़ें: मौलाना ने कहा- रेप की कैटेगरी में है दोनों का संबंध

उन्होंने बताया कि दुष्कर्म के बाद युवती की हालत बिगड़ गई। वहीं दोनों आरोपी घटना को अंजाम दिने के बाद भाग निकले। पीड़िता किसी तरह भाटपाररानी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर पहुंची और बेंच पर बेहोश होकर गिर गई। सूचना मिलने पर स्टेशन मास्टर युवती के पास पहुंचे और उसके शरीर पर खून देखकर उन्होंने इसकी सूचना तत्काल पुलिस और राजकीय रेलवे पुलिस को दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपाररानी पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने युवती की हालत गंभीर देख देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज (Maharishi Devraha Baba Medical College) भेज दिया।

देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज (Maharishi Devraha Baba Medical College) के प्राचार्य डॉक्टर राजेश बरनवाल ने बताया कि पीड़िता को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया। उस समय उसकी हालत काफी गंभीर थी। लेकिन अब वह खतरे के बाहर है। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि घटना में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: महिला किराएदार के प्यार में पड़ा दरोगा

Spread the news