BSP MLA Raju Pal Murder Case: माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का दिखावा कर प्रशासन भले ही योगी सरकार को गुमराह कर रही है, पर वास्तविकता में हकीकत कुछ और ही है। मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को जेल के अंदर सुख-सुविधाएं देने की चित्रकूट जेल की जहां पोल खुली, वहीं अब उत्तर प्रदेश में बसपा विधायक रहे राजू पाल मर्डर केस (Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) की घर में घुस कर हत्या कर दी गई। उमेश पाल की प्रयागराज में शुक्रवार को हमलावरों ने उनके घर में घुसकर गोलियों से भून दिया। बदमाशों ने उनपर कई राउंड फायर करने के साथ गाड़ी पर बम से भी हमला किया। गोलीबारी में उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात दोनों गनर भी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें से एक गनर संदीप मिश्र की भी मौत हो गई है।

https://twitter.com/raghvendrapress/status/1629139804226215937

जानकारी के मुताबिक गंभीर रूप से घायल तीनों को स्वरूप रानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान राजू पाल मर्डर केस (Raju Pal Murder Case) के गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) और उनके गनर संदीप मिश्र की मौत हो गई। दूसरे गनर राघवेंद्र सिंह का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि उसकी भी हालत गंभीर है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक हमलावरों के बारे में पता नहीं चल पाया है। वहीं इस पूरे घटना क्रम के पीछे अतीक अहमद का हाथ होने के कयास लगाए जा रहे हैं। माना जा रहा है इससे पहले भी अतीक अहमद जेल में रहते हुए हत्याएं, लूट व फिरौती जैसी घटनाओं को अंजाम देता रहा है।

2005 में कर दी गई थी राजू पाल की हत्या

गौरतलब है कि इलाहाबाद पश्चिमी के बसपा विधायक रहे राजू पाल की 25 जनवरी, 2005 को सुलेमसराय में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। उनकी पत्नी पूजा पाल कौशाम्बी की चायल सीट से समाजवादी पार्टी से विधायक हैं। बता दें कि राजू पाल हत्याकांड में पूर्व सांसद अतीक अहमद व उनके छोटे भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ समेत अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। उमेश पाल (Umesh Pal) इस घटना के मुख्य गवाह था। रिश्ते में वह राजू पाल की पत्नी पूजा पाल के सगी बुआ का लड़का था। इस मामले में सीबीआई जांच हुई थी, जिसमें उमेश पाल मुख्य गवाह था। उसको कई बार हत्या किए जाने की धमकी भी मिली थी, जिसपर कौशांबी की चायल सीट से विधायक पूजा पाल हत्या किए जाने की आशंका जाहिर कर चुकी थीं।

इसे भी पढ़ें: बिहार जा रही युवती से गैंगरेप

इसे भी पढ़ें: तुर्किए में फिर आया भूकंप, कई इमारतें गिरीं

Spread the news