Gadar 2: पाकिस्तान की सीमा और भारत की अंजू की प्रेम कहानी के बीच फिल्म गदर 2 की चर्चा तेज हो गई है। हालांकि गदर 2 की कहानी काल्पनिक है, जबकि सीमा और सचिन, अंजू और नसरुल्लाह की प्रेम कहानी सच है। निर्माताओं ने गदर 2 का ट्रेलर रिलीज करने के एक दिन बाद फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है। इसमें तारा सिंह के रोल में सनी देओल के अलावा, पोस्टर में उनके ऑन-स्क्रीन बेटे उत्कर्ष शर्मा भी हैं। अपने बगल में एक लड़ाकू टैंक के साथ दोनों को एक नई लड़ाई के लिए तैयारी करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर नया पोस्टर आते ही प्रशंसक तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे। सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की उत्सुकता देखते बन रही है। फिल्म की तारीफ करते हुए प्रशांसक इसे जल्द रिलीज किए जाने की बात कर रहे है। हालांकि फिल्म गदर 2 अगले माह 11 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज हो जाएगी। बता दें कि बीते दिनों गदर 2 को ट्रेलर लांच किया गया था।

एक भव्य कार्यक्रम में ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसमें सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, शारिक पटेल, मिथुन और सिमरत कौर सहित अन्य लोग शामिल हुए थे। इस मौके पर सनी देओल ने कहा था कि ”मैं गदर: एक प्रेम कथा के लिए प्रशंसकों के अटूट समर्थन के लिए उनका बहुत आभारी हूं और मैं दर्शकों को विश्वास दिलाता हूं कि गदर 2 दोगुना एक्शन, इमोशन और मनोरंजन प्रदान करेगा।”

इसे भी पढ़ें: लड़कियों के साथ दरिंदगी की दास्तान है अजमेर 92

इसी क्रम में निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा, ”हम एक ऐसी कहानी को वापस लाने के लिए उत्साहित हैं जो देशभक्ति, गहन कार्रवाई, एक हृदयस्पर्शी पिता-पुत्र बंधन और एक प्रेम कहानी का प्रतीक है, जो सभी सीमाओं को पार करती है।” बता दें फिल्म गदर 2 अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज, अनिल शर्मा प्रोडक्शंस और एमएम मूवीज़ द्वारा निर्मित है। फिल्म ‘गदर 2’ वर्ष 2001 में आई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में गदर मचाएगी।

इसे भी पढ़ें: इस्लामिक जिहादियों की पोल खोलता द केरल स्टोरी का ट्रेलर रिलीज

Spread the news