Farrukhabad News: पति और पत्नी के बीच तीसरे के आने के बाद न सिर्फ रिश्ते खराब होते हैं, बल्कि पूरी इज्जत का जनाजा निकल जाता है। (viral videos) ऐसा ही कुछ नजारा फर्रुखाबाद कचहरी में परिवार समझौता केंद्र पर देखा गया। यहां शिक्षक की पहली पत्नी ने सौतन के साथ मिलकर जमकर धुनाई कर दी (viral videos)। हंगामा देख यहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव की कोशिश की लेकिन वह असफल रहे। वहीं किसी ने पति-पत्नी और वो के बीच इस विवाद का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल (viral videos) हो रहा है।

https://twitter.com/HindustanUPBH/status/1570754315320700928

वीडियो वायरल (viral videos) होने के बाद जब इसकी पड़ताल की गई, तो पता चला महिलाओं से पिट रहा शख्स शिक्षक था और दोनों का पति था। दरअसल शिक्षक का पहली पत्नी से विवाद हो गया था, जिसका मामला कोर्ट में चल रहा था। शिक्षक को पहली पत्नी से तीन बच्चे भी हैं। वहीं शिक्षक ने इसी बीच दूसरी शादी भी कर ली। मामले के संदर्भ में समझौता केंद्र पर तीनों पहुंचे थे। इसी दौरान शिक्षक का पहली पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो।

इसे भी पढ़ें: हत्या के मामले में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

पहली पत्नी शिक्षक से पहले से ही नाराज चल रही थी। वहीं पिटाई के दौरान शिक्षक की दूसरी पत्नी पहली पत्नी का साथ देते हुए उस पर टूट पड़ीं। दोनों ने शिक्षक पति की लात घूसों से जमकर धुनाई कर दीं। उसके कपड़े तक फाड़ डाले। लोगों ने तीनों के बीच बचाव करने की पूरी कोशिश की लेकिन महिलाओं के गुस्से के सामने किसी की एक न चली। बताया जा रहा है पति सरकारी स्कूल में शिक्षक है। उसने दो शादियां कर रखी हैं। पहली पत्नी से एक दिव्यांग सहित तीन बच्चे भी हैं।

इसे भी पढ़ें: Avnish Awasthi की योगी सरकार में वापसी

इसे भी पढ़ें: प्रिंसिपल पर शादी का झांसा देकर शिक्षिका से दुष्कर्म करने का आरोप

Spread the news