Fatehpur News: उत्तर प्रदेश पुलिस (UPPolice) पर खाकी का नशा इस कदर छाया हुआ है कि वह अपने अधिकारियों से भी रंगबाजी करने में कोई परहेज नहीं कर रहे। ताजा मामला फतेहपुर जनपद से आया है, जहां एक अदने से दरोगा (UPPolice) की मजाल तो देखिए कि उसने फतेहपुर जिले के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह के सीयूजी नंबर पर धमकाते हुए अपशब्द कहे। हालांकि यह फोन उनके पीआरओ के पास था। ऐसे में दरोगा (UPPolice) के मन की अभिलाषा तो पूरी नहीं हुई, बल्कि उल्टा उसके ऊपर कोतवाली थाने में मुकदमा जरूर दर्ज हो गया। पीआरओ ने बताया कि संबंधित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

जानकारी के अनुसार दरोगा (UPPolice) राजेंद्र सिंह चौहान कानपुर देहात में तैनात है। वह हरिहरगंज का रहने वाला है। कोतवाली क्षेत्र में होली के समय उसने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया था। जिसपर उसके खिलाफ थाना कोतवाली में हत्या के प्रयास का मुकदमा पंजीकृत किया गया था। मामले पर उसे जेल भेजा गया था।

इसे भी पढ़ें: कचहरी बना अखाड़ा, सौतन के साथ मिलकर पत्नी ने की शिक्षक की पिटाई

जमानत पर बाहर आया दरोगा अपनी खीझ मिटाने के लिए पुलिस अधीक्षक को उनके सीयूजी नंबर पर धमकाना चाहा। लेकिन मोबाइल पीआरओ के पास होने से उसके मन का नहीं हो सका। घटना की गंभीरता को देखते हुए पीआरओ ने संबंधित मोबाइल नंबर और दरोगा के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

इसे भी पढ़ें: हत्या के मामले में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

Spread the news