बस्ती: शनिवार की रात अटल प्रेक्षागृह में स्पार्क एंटरटेनमेंट और नृत्य कला संगीत केन्द्र की ओर से सिंगिंग, डांसिंग और मिस एण्ड मिसेज बस्ती एवं पूर्वान्चल के लिए आयोजित कार्यक्रम में डा. श्रेया को ताज पहनाकर मिसेज पूर्वान्चल अवार्ड से सम्मानित किया गया। इसी कड़ी में अनुष्का पाण्डेय मिस बस्ती, मोहित त्रिपाठी मिस्टर बस्ती चुने गये। डांसिंग प्रतियोगिता में वाजिद हुसेन और सिंगिंग में सोनिया विजेता घोषित की गई।

मां सरस्वती के चित्र पर अतिथियों द्वारा पुष्पार्चन से आरम्भ कार्यक्रम देर रात तक चला। बालीवुड कलाकार ट्ंकिल कपूर आकर्षण का केन्द्र बनी रही। यहां से विजेताओं को गोवा में आयोजित ग्रैंड फिनाले प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने का मौका मिलेगा। जिससे वह छोटे और बड़े पर्दे पर अपनी टैलेंट लोगो को दिखा सके। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री जय नारायण तिवारी ने कहा कि ऐसे आयोजनों से छिपी हुई प्रतिभायें सामने आती है और उन्हें अपनी कला को प्रदर्शित करने का मौका मिलता है।

Mrs. Purvanchal Award

हर्रैया के भाजपा विधायक अजय सिंह, सांसद प्रतिनिधि जगदीश प्रसाद शुक्ल, विधायक प्रतिनिधि पं. सरोज मिश्र, नरेन्द्र सिंह, प्रेस क्लब अध्यक्ष विनोद उपाध्याय आदि ने कलाकारों का उत्साहवर्धन किया। निर्णायक मण्डल में अजय सैनी, अभिनव, टिस्ला और विक्की बहेल ने जब परिणाम घोषित किया तो प्रेक्षागृह तालियों से गड़गडा उठा। जाकिर खान और जयन्त मिश्रा ने बताया कि कार्यक्रम का उद्देश्य पूर्वांचल में छिपी हुई प्रतिभाओं को सामने लाना है।

Mrs. Purvanchal Award

टैलेंट शो के विनर्स को प्राइज मनी के साथ, फोटो शूट और विडियो अलबम में काम करने का मौका मिला। इस मौके पर डायरेक्टर रमेश मिश्र, सिटी हेड जयंत मिश्र और मिसेज प्रीती सिंह राठौर, इवेंट आर्गेनाइजर शायना, मैनेजर उत्कर्ष श्रीवास्तव और मिस दीप शिखा सिंह, उत्कर्ष, शानू, शाहरूख, साक्षी, सन्तोष सिंह, मनीष सिंह, लारा चौधरी, मनोज उपाध्याय, परमेश्वर शुक्ल ‘पप्पू’, त्रिपुरारी उपाध्याय, मनमोहन श्रीवास्तव ‘काजू’, डा. वीके वर्मा आदि मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: Priya Prakash Varrier की तस्वीरों ने मचाया गदर

Spread the news